Loading

29 January 2014

ग्रामीण बैंक में भर्ती, करें ऑनलाइन आवेदन

इन पदों के लिए करें आवेदन

इन पदों के लिए करें आवेदन


बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में विभिन्न पदों को भरने के लिए कुल 654 रिक्तियां जारी की गई हैं। इन पदों पर भारतीय नागर‌िकों से आवेदन आमंत्रित क‌िए गए हैं।


पदों में ऑफिसर स्केल-II (आईटी) के 9 पद, ऑफिसर स्केल-II (सीए) का 1 पद, ऑफिसर स्केल-II (लॉ) के 8 पद, ऑफिसर स्केल-II (ट्रेजरी मैनेजर) का 1 पद, ऑफिसर स्केल-II (मार्केटिंग ऑफिसर) का 1 पद, ऑफिसर स्केल-II (एग्रीकल्चरल ऑफिसर) का 1 पद और ऑफिसर असिस्टैंट (बहुउद्देश्य) के 633 पद शामिल हैं। 

आकर्षक वेतनमान

वेतनमान के तौर पर स्केल-II के कर्मचारियों के लिए 19,400-28,100 रुपये तथा ऑफिस असिस्‍टैंट (बहुउद्देश्य) के कर्मचारियों के लिए 7,200-19,300 रुपये निर्धारित है।


स्केल-II के कर्मचारियों का शुरुआती वेतनमान 39,314 रुपये तथा ऑफिस असिस्‍टैंट (बहुउद्देश्य) के कर्मचारियों का 16,252 रुपये होगा।  

यह है ‌शैक्षिक योग्यता

पदों के ‌अनुसार शैक्षिक अर्हताएं आईबीपीएस की वेबसाइट पर दी गई हैं। उम्‍मीदवार के पास संबंधित शैक्षिक योग्यता के अतिरिक्‍त सितंबर-अक्तूबर 2013 में आईबीपीएस द्वारा आयोजित ऑनलाइन सम्म‌िलित ‌‌लिखित परीक्षा-सीडब्‍ल्यूई में निर्धारित अंक होने चाहिए।


ऑफिस असिस्‍टैंट (बहुउद्देश्य) के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 95 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 88 अंक, ऑफिसर स्केल-II के (आईटी) के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 107 अंक तथा आरक्षित वर्ग� के उम्मीदवार के लिए 101 अंक, ऑफिसर स्केल-II (सीए) के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के लिए 108 अंक तथा आरक्षित वर्ग के लिए 101 अंक, ऑफिसर स्केल-II के (लॉ) पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 114 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 107 अंक, ऑफिसर स्केल-II के (ट्रेजरी) के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 109 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 103 अंक, ऑफिसर स्केल-II (मार्केटिंग) के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 106 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 99 अंक तथा ऑफिसर स्केल-II (एग्रीकल्चर) के पद हेतु सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 112 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 105 अंकों का कट ऑफ तय किया गया है।  

इंटरव्यू के लिए ये हैं योग्य

मेरिट सूची के आधार पर ही आवेदकों को इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा। स्केल-II के कर्मचारियों की परिवीक्षा अवधि दो वर्ष तथा� ऑफिस असिस्‍टेंट (बहुउद्देश्य) के कर्मचारियों की परिवीक्षा अवधि 1 वर्ष निर्धारित है।


आवेदन शुल्क के तौर पर सामान्य वर्ग के उम्मीदवार को 100 रुपये तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार को 20 रुपये जमा कराने होंगे।  

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए पंजीकरण ऑनलाइन कराना होगा। पंजीकरण कराने की अंतिम तिथि 11 फरवरी, 2014 निर्धारित है।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार http://www.barodagraminbank.com/joomla/index.php?option=com_content&view=article&id=111&Itemid=130&lang=hi पर लॉग ऑन करें और योग्‍यता संबंधी जानकारी के लिए http://www.ibps.in/ पर लॉग करें। 

No comments:

Post a Comment