Loading

01 March 2017

प्रिंसिपल से मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

ओढ़ां
गांव पन्नीवाला मोटा में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसीपल कृष्ण लाल के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा 23 फरवरी को की गई मारपीट की ओढ़ां थाना में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी और गांव की पंचायत ने भी पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का आग्रह किया था। परन्तु इसके बावजूद अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई।
इस विषय में सर्वकर्मचारी संघ हरियाणा के जिला सचिव सोहन सिंह रंधावा के नेतृत्व में हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ और प्रिंसीपल संगठन के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला पुलिस अधीक्षक से मिला। उन्होंने तुरन्त एसएचओ ओढ़ां को फोन पर सूचित करते हुए तुरन्त कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया। देर शाम प्रतिनिधि मंडल ने ओढ़ां थाना थाना प्रभारी दलेराम से मिलकर कार्यवाही करने को कहा।
पत्रकारों से बात करते हुए खंड ओढ़ां के प्रधान जगदेव सिंह और सचिव अजायब सिंह ने बताया कि इस घटना से शिक्षक वर्ग काफी मायूस है, क्योंकि स्कूलों में आये दिन गुंडा तत्वों द्वारा शिक्षकों के साथ झगड़ा करने, लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने और आपस मेंमारपीट करने से शिक्षकों में भय का माहौल है। उन्होंने दोषियों खिलाफ उचित कार्यवाही शीघ्र करने की मांग की।

No comments:

Post a Comment