Loading

30 December 2010

गांवों में ग्रामसभा की बैठकें आयोजित की गई

ओढ़ां न्यूज
    पिछड़ा वर्ग अनुदान निधि के अंतर्गत मंगलवार को खंड के गांव हस्सू व मलिकपुरा में ग्राम पंचायतों की ग्राम सभा की बैठकों का आयोजन किया गया।
     गांव हस्सू में एबीपीओ सुनील कुमार की अध्यक्षता में आयोजित ग्रामसभा की बैठक में सरपंच नरेंद्र सिंह, ग्राम सचिव प्रेम कंबोज, पंच मेजर सिंह, गुरचरण सिंह, महेंद्र सिंह, तेज कौर, बलवंत कौर, महेंद्र कौर, आंगनबाड़ी वर्कर सुखबीर कौर व छिंद्र कौर, पटवारी बलविंद्र सिंह और एडीओ सुरजीत सिंह सहित अनेक गांववासी उपस्थित थे। इस बैठक में गांव के बेरोजगार लोगों को मनरेगा के तहत रोजगार देने, प्राथमिक पाठशाला को अपग्रेड करने और इसमें एक वाटर टैंक बनाने, पाठशाला में शौचालय और किचन शैड बनाने तथा चारदीवारी ऊंची करने, गुरुद्वारा व डेरा साहिब के निकट स्थित जोहड़ों की चारदीवारी बनाने, शमशानघाट में पानी की व्यवस्था करने और चारदीवारी बनाने, बीसी चौपाल व आंगनबाड़ी भवन में मिट्टी डालने, गांव में वोकेशनल खोलने, मोगा नंबर 13000 व 19000 के खालों को पक्का करने, डबवाली रोड से लेकर डेरा साहिब तक पक्की सड़क बनाने तथा बसों की कमी को पूरा करने आदि कार्यों से संबंधित प्रस्ताव डाले गए।
    इसी प्रकार गांव मलिकपुरा में भी ग्राम पंचायत की ग्राम सभाओं का आयोजन किया गया। बुधवार 22 दिसंबर को ग्राम पंचायत लकडांवाली व सालमखेड़ा की ग्रामसभा की बैठकें गांव के पंचायत घरों में आयोजित की जाएंगी।

No comments:

Post a Comment