Loading

14 March 2014

'विदेशी बहू ने लूट लिया पूरे ससुराल को'

बाबा राम देव ने निकाली जमकर भड़ास

बाबा राम देव ने निकाली जमकर भड़ास

बाबा रामदेव ने दूसरे दिन शिविर के बहाने कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान इशारों-इशारों में कांग्रेस की छीछालेदर और भाजपा की हिमायत करना नहीं भूले। विदेशी बहू, दिल्ली का भोंदू पप्पू जैसे संबोधनों से कांग्रेस पर तीखे कटाक्ष करते रहे। भ्रष्टाचार पर भी चोट की। पूरे कार्यक्रम के दौरान आचार संहिता का कहीं अड़ंगा नहीं लगा।


गुरुवार को राजकीय इंटर कालेज के मैदान पर बाबा ने शिविर के दूसरे दिन भी कांग्रेस पर खूब निशाने साधे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कड़े प्रहार किए तो नरेंद्र मोदी की शान में खूब कसीदे पढ़े। बाबा शिविर के दूसरे दिन चुनावी कसरत भी करते रहे।


योगासन सिखाते हुए बीच-बीच में सोनिया गांधी और अरविंद केजरीवाल पर निशाने साधते रहे। किसी नेता व दल का नाम लिए बगैर ही बोले कि अगड़ों और पिछड़ों की राजनीति करने वालों को भी सबक सिखाना है। नारा दिया कि भ्रष्टाचार को मिटाना है और विदेशों में जमा काला धन वापस लाना है।


लोगों से इस नारे के समर्थन में हाथ भी उठवाया। उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि दिल्ली में ‘भोदू पप्पू’ (राहुल गांधी) ने कुछ लोगों को इकट्ठा किया। जब भीड़ न जुटा सके तो सात मिनट में ही अपनी बात कहकर चल दिए।
 
विदेशी बहू ने खेला खेल!

विदेशी बहू ने खेला खेल!

उन्होंने कहा कि एक बहू विदेश से ऐसी आई, जिसने पूरी ससुराल को ही लूट लिया। गरीब व दलित प्रेम के फोटो खिंचवा कर दिखाने वालों में अगर सच्चा प्रेम है तो वह दलित की बेटी से शादी कर लें लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें दलित की नहीं, दौलत की बेटी चाहिए।


उन्होंने कहा कि जालौन गरौठा क्षेत्र में बेईमानों की जमानत जब्त नहीं करानी है बल्कि उन्हें अपने क्षेत्र में ही नहीं घुसने देना है। उत्तर प्रदेश से ही रामायण और महाभारत लिखी गई और यहीं चाणक्य जैसे लोग पैदा हुए। रामायण और महाभारत काल के राक्षस आज फिर उत्पन्न हो गए हैं। उन्हें वोट की चोट से नष्ट करना है।

No comments:

Post a Comment