Loading

19 March 2018

इंजीनियरिंग कॉलेज की द्वितीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

ओढ़ां न्यूज
चौधरी देवीलाल राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज पन्नीवाला मोटा में चल रही द्वितीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के अंतिम दिन विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया जिनमें कॉलेज के विद्यार्थीयों ने उत्साह के साथ भाग लेते हुए मैच खेले।


खेलों में 5000, 400 व 200 मीटर दौड, बैडमिंटन, टेबल टैनिस, शतरंज, सर्कल कबडडी, फु टबाल और खो खो आदि के मुकाबलों में विद्यार्थीयों ने खेल की भावना से खेलते हुए अपनी योग्यता का लोहा मनवाया। इस अवसर पर कॉलेज के निदेशक प्रधानाचार्य डॉ. वजीर सिंह ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए बताया कि खेलों से विद्यार्थियों का मनोरंजन के साथ साथ में उनका शारीरिक विकास और निर्णय लेने की क्षमता का विकास होता है। खेलों के अंतिम दिन 15 के लगभग टीमों ने भाग लिया। मीडिया प्रभारी सुशील बाना ने बताया कि कॉलेज में समय-समय पर खेलों का आयोजन करवाया जाता है जिनमें विद्यार्थी अपनी रूची के अनुसार विभिन्न खेलों में भाग लेते है। इस अवसर पर कॉलेज प्राध्यापक व स्टॉफ  सदस्य मीना कुमारी, विकास गुप्ता, ऋुति आर्य, मानिक गोयल, अशोक गर्ग, डॉ. श्याम सुन्दर, गौरव सिंह सिसोदिया, रजनी कंबोज, सीमा रानी, सुनील मेहता, सुरेंद्र मेहता, ताराचन्द, देवेन्द्र दलाल, राजेंद्र देवरथ, सचिन दहिया, पुन्नीत चावला, संजय दहिया, वेदप्रकाश, रूबरिंद्र सिंह, भूपेन्द्र सिंह व अन्य स्टॉफ  सदस्य मौजूद रहे।
खेलकूद प्रतियोगिता के अंतिम दिन फु टबाल मैच में पहले स्थान पर सिविल इंजीनियरिंग व द्वितीय स्थान पर मकेनिकल इंजीनियरिंग द्वितीय वर्ष की टीम रही और तृतीय स्थान पर कम्पूटर साइंस की टीम रही। इसी प्रकार 400 मीटर दौड़ में ई ई की राजू रानी प्रथम, सीई की संस्कृति द्वितीय व ईई की काजल तृतीय, लड़कों की 400 मीटर दौड़ में 1.02.1 सेकिंड के साथ ईसीई के राहुल प्रथम, 1.02.4 सेकिंड के साथ नवीन द्वितीय व 1.03.4 सेकिंड के साथ अंकित तृतीय, 800 मीटर दौड़ में 4.2 मिनट के साथ ईई की राजू रानी प्रथम, 4.8 मिनट के साथ सीई की संस्कृति द्वितीय, 4.24 मिनट के साथ सीई की ऊषा तृतीय रही। चैस में एमई चतुर्थ वर्ष के शुभम प्रथम, एमई तृतीय वर्ष के प्रवेश द्वितीय व एमई तृतीय वर्ष के प्रवीण तृतीय, बैडमिंटन ब्वायज डबल में ईई के अमोलक व विजय प्रथम और सीई के शुभम व हिमांशू द्वितीय, बैडमिंटन सिंगल गल्र्ज में सीई द्वितीय वर्ष की शिवानी प्रथम और सीई चतुर्थ वर्ष की आयुशी द्वितीय, टेबल टैनिस गल्र्ज में सीई द्वितीय वर्ष की शिवानी प्रथम, एमई तृतीय वर्ष की अंबिका द्वितीय व सीई तृतीय वर्ष की ऊषा तृतीय, लड़कियों की लंबी कूद में 3.05 मीटर के साथ ईई की राजू रानी प्रथम, 3.00 मीटर के साथ ईई की काजल द्वितीय व 2.90 मीटर के साथ ईई की रिंकी तृतीय तथा लड़कों की ऊंची कूद में 4.9 मीटर के साथ ईई के सुरेश प्रथम, 4.8 मीटर के साथ ईसीई के अभिषेक द्वितीय एवं 4.7 मीटर के साथ एमई के प्रमोद तृतीय स्थान पर रहे।

No comments:

Post a Comment