Loading

02 January 2011

मेहनत व लगन से काम करने का संकल्प लिया

 ओढ़ां न्यूज़
बिज्जूवाली में आयोजित बैठक का दृश्य
    गांव बिज्जूवाली के डिलीवरी हट केंद्र में नववर्ष के उपलक्ष्य में कालूआना के स्वास्थ्य निरीक्षक कमलवीर की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें बीते वर्ष 2010 की बातों को भुलाकर 2011 में आपस में मिल जुलकर रहने और मेहनत व लगन से काम करने का संकल्प लिया गया।
    इस अवसर पर अपने संबोधन में कमलवीर ने कहा कि स्वास्थ्य केंद्रों के सभी कर्मचारियों को अपने अपने केंद्रों में सही समय पर ड्युटी देनी चाहिए ताकि केंद्र में आने वाले मरीजों का समयानुसार उपचार हो सके। एएनएम विनय कुमारी ने कहा कि सभी को आपस में एकजुट होकर काम में हाथ बंटाना चाहिए तथा छल कपट छोड़कर सुचारु रुप से कार्य करते रहना चाहिए ताकि मरीजों को परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वालों को साफ सफाई का ध्यान रखना चाहिए और इस हेतु मरीजों को भी जागरुक करना चाहिए ताकि छोटे बड़े रोगों से छुटकारा मिल सके।
    बैठक में बनवाला से एएनएम उपदेश कुमारी व वीणा रानी, रिसालियाखेड़ा से रतना देवी व पुष्पा किरण, बिज्जूवाली से विनय कुमारी व कैलाश रानी, दारेवाला से शिंगारी देवी व लवप्रीत कौर, कालूआना से जन सहायक ओमप्रकाश, कुलदीप कौर, गगनदीप व रेखा रानी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment