Loading

28 April 2017

खंड शिक्षा अधिकारी मधु कुमारी ने थपथपाई प्रतिभागियों की पीठ

राकउवि ओढ़ां में सीआरपी क्लासिज के अंतर्गत प्रदर्शनी आयोजित
ओढ़ां
राजकीय कन्या उच्च विद्यालय ओढ़ां में सीआरपी क्लासिज के अंतर्गत आयोजित प्रदर्शनी में छात्राओं ने उत्साह के साथ बढ़ चढ़कर भाग लिया।

मुख्याध्यापिका हरद्वारी रानी की अध्यक्षता में आयोजित इस प्रदर्शनी में खंड शिक्षा अधिकारी ओढ़ां मधु कुमारी मुख्यातिथि तथा डिंग डाइट के प्रिंसिपल हरमेल सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।
प्रदर्शनी में विद्यार्थियों ने विज्ञान, सामाजिक विज्ञान, हिंदी, गणित, अंग्रेजी, संस्कृत व पंजाबी आदि विषयों के चार्टस, मॉडल, मिट्टी व वेस्ट टू बेस्ट असइटमस आदि पर आधारित एक शानदार प्रदर्शनी का आयोजलन किया। प्रदर्शनी में एसएस के तहत ज्वालामुखी का मॉडल, उद्योगों की स्थिति को प्रभावित करने वाले कारक व प्रदूषण शीर्षक सर्वश्रैष्ठ रहे। अंग्रेजी में व्हील फॉर प्रैक्टिस ग्रामर बेस्ट रहा।
प्रदर्शनी के दौरान जज की भूमिका खंड शिक्षा अधिकारी ओढ़ां मधु कुमारी, डिंग डाइट के प्रिंसिपल हरमेल सिंह व राजकीय कन्या उच्च विद्यालय की मुख्याध्यापिका हरद्वारी रानी ने निभाई। मधु कुमारी ने छात्राओं के इस प्रयास की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए अत्यधिक उत्साहपूर्ण कार्य हेतु प्रतिभागियों की पीठ थपथपाई। इस अवसर पर उन्होंने एसएस अध्यापिका कुसुम रानी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे इसी प्रकार विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए उन्हें आगे बढऩे को प्रोत्साहित करती रहें।

No comments:

Post a Comment