Loading

04 August 2017

खेल भावना के साथ बिना किसी ईष्र्या व द्वेष के भागीदारी निभाएं : मधु जैन

तीन दिवसीय फुटबॉल क्रीड़ा स्पर्धा शुरू
ओढ़ां
जवाहर नवोदय विद्यालय ओढ़ां में नवोदय विद्यालय समिति जयपुर संभाग की ओर से तीन दिवसीय फुटबॉल क्रीड़ा स्पर्धा का शुभारंभ हुआ।

उद्घाटन कार्यक्रम में खंड शिक्षा अधिकारी ओढ़ां मधु जैन मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुई। क्रीड़ा स्पर्धाओं में हरियाणा, राजस्थान व दिल्ली के विभिन्न नवोदय विद्यालयों से कुल तीन संकुलों जोधपुर, सवाई माधोपुर व करनाल के खिलाडिय़ों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस खेल स्पर्धा में अंडर 17 व अंडर 19 छात्र व छात्रा वर्ग में खेले जा रहे हैं। उद्घाटन मैच अंडर 19 छात्र वर्ग जोधपुर और सवाई माधोपुर की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें जोधपुर की टीम ने सवाई माधोपुर की टीम को 1-0 से मात दी।
उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यातिथि मधु जैन, प्राचार्या सुनीता शर्मा व उपप्राचार्य रामसिंह द्वारा ध्वजारोहण के साथ क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। प्राचार्या ने अतिथियों का स्वागत और खिलाडिय़ों ने मार्च पास्ट किया। इस अवसर पर विद्यालय कप्तान मास्टर जगसीर ने खिलाडिय़ों को ईमानदारी व निष्ठा की शपथ दिलवाई। सांस्कृतिक कार्यक्रम में राजस्थानी लोकनृत्य प्रस्तुत किया गया। मुख्यातिथि ने अपने वक्तव्य में सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए खेल भावना के साथ बिना किसी ईष्र्या व द्वेष के अपनी भागीदारी निभाने के लिए कहा। कार्यक्रम के दौरान सभी शिक्षकों व कर्मचारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment