Loading

16 December 2010

छह गांवों में ग्रामसभा की बैठकें आयोजित

 ओढ़ां न्यूज़
    पिछड़ा वर्ग अनुदान निधि (बी.आर.जी.एफ) के अंतर्गत बुधवार को खंड के गांव ओढ़ां, पन्नीवाला मोटा, पिपली, माखा, नौरंग और सिंघपुरा में ग्राम पंचायतों की ग्रामसभा की बैठकों का आयोजन किया गया।
    ओढ़ां के पंचायत घर में बैठक के विस्तार अधिकारी खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी ओढ़ां बलराज सिंह मलेठिया की अध्यक्षता में ग्रामसभा की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में ग्राम सचिव उमेद कुमार, पंच आत्मा सिंह, राजपाल मल्हान, बलजीत कौर और कृष्णा देवी सहित अनेक गांववासी उपस्थित थे। बैठक में कृषि योग्य भूमि को समतल करने बारे, सिंचाई के लिए घग्गर नदी से नहर या नाला लाने बारे, पंचायती भूमि में सिंचाई के लिए नलकूप लगाने बारे, पानी की कमी को देखते हुए गांव में एक बूस्टिंग स्टेशन बनाने बारे, जहां पानी नहीं पहुंचता वहां नई पाइप लाइन डालने बारे तथा जलघर की सफाई करने बारे प्रस्ताव पास किए गए। सचिव प्रेम कंबोज ने बताया कि गांव कालांवाली में आज होने वाली ग्रामसभा की बैठक किसी कारणवश रद्द कर दी गई है और जो 24 दिसंबर को आयोजित की जाएगी।
    इसी प्रकार गांव पन्नीवाला मोटा में विस्तार अधिकारी धर्म सिंह जेई, पिपली में राजा राम जेई, माखा में देवेंद्र कुमार जेई, नौरंग में अमरीक सिंह सहायक और गांव सिंघपुरा में एसईपीओ ओढ़ां भूप सिंह की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत की ग्राम सभाओं का आयोजन किया गया। गुरुवार 16 दिसंबर को ग्राम पंचायत खोखर, तिलोकेवाला, चठ्ठा, जलालआना, आनंदगढ़, जगमालवाली और धर्मपुरा की बैठकें गांव के पंचायत घरों या स्कूलों में आयोजित की जाएंगी।

No comments:

Post a Comment