Loading

09 January 2011

बनसुधार को हराकर बनी ने ट्राफी जीती

विजेता टीम
विजेता टीम के कप्तान को सम्मानित करते हरलाल सहारण
ओढ़ां न्यूज
    खंड के गांव पन्नीवाला मोटा में युवा स्पोर्टस क्लब पन्नीवाला मोटा द्वारा गांववासियों के सहयोग से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हो गया। समापन समारोह में मुख्यातिथि के रुप में उपस्थित हरलाल सहारण ने प्रतियोगिता की विजेता टीम बनी के कप्तान और उपविजेता टीम बनसुधार के कप्तान को ट्राफी के साथ क्रमश: 11000 रुपए और 7100 रुपए का नकद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया तथा आशीर्वाद देते हुए कहा कि उनकी टीमों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए अपनी टीमों को विजय दिलाई। अन्य टीमों को उन्होंने कड़ी मेहनत करने और अगली प्रतियोगिता में विजेता बनने को प्रेरित किया।
    इससे पूर्व प्रतियोगिता के फाइनल मैच में गांव बनी और बनसुधार की टीमों के मध्य मुकाबला हुआ जिसमें बनसुधार की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व निर्धारित 15 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए जिसमें शेट्टी के 4 चौकों सहित 34 गेंद में 36 रन, कृष्ण के 15 रन, रवींद्र के 11 रन और विकास के 8 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी बनी की टीम ने 15 ओवर में 8 विकेट खोकर मैच की अंतिम गेंद पर लक्ष्य प्राप्त कर 2 विकेट से मैच जीत लिया और साथ ही प्रतियोगिता भी जीत ली। बनी की ओर से बल्लेबाज भीम ने 20 रन, बंसी ने 15 रन, विनोद ने 15 रन और विक्रम ने 13 रन का योगदान दिया। मैन आफ दी मैच का खिताब भीम को दिया गया जबकि मैन आफ दी सीरीज का खिताब मनोज को मिला।
    इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि दाताराम, पूर्व सरपंच श्रवण कुमार डुडी, कमेटी प्रधान महेंद्र सहारण, संजय कस्वां, विनोद गहलौत, हरलाल सहारण, अनिल कस्वां, रोहताश सहारण और कुलदीप सहित अनेक खेलप्रेमी गांववासी उपस्थित थे।

 

No comments:

Post a Comment