Loading

15 February 2014

दिल्ली NCR को ‌अमर उजाला की नई सौगात

launching of amar ujala's new hyper local website delhincr.amarujala.com
एक वक्‍त था जब दिल्ली तांगे पर चलती थी और अब मेट्रो पर उड़ती है। ऐसा ही कुछ खबरों के साथ भी है। अरसा पहले हम सभी को खबरों तक पहुंचने के लिए अखबार टटोलने पड़ते थे, अब खबरें हमें टटोला करती हैं।

डेस्‍कटॉप-लैपटॉप हो या हाथ में समाने वाला टैबलेट और जेब में पड़ा मोबाइल फोन, हर पल खबर हम तक पहुंचने का नया तरीका निकाल लेती है।

खबरों की इसी रफ्तार से मुकाबला करने के लिए दिल्ली को जरूरत थी ऐसे साथी की, जो उसके लिए पल-पल का रिपोर्टर बन जाएगा।

और अमर उजाला की नई सौगात इसी जरूरत को पूरा करेगी। दिल्ली और उसके पांच दोस्त गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद और गुड़गांव को एक धागे में पिरोने वाला एक नया सूत्र आ गया है और उसका नाम है delhincr.amarujala.com

केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने शनिवार को इस पोर्टल से परदा हटाया। इस मौके पर अमर उजाला के नए दिल्ली कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया।

हम जानते हैं कि अखबार से आपका नाता अटूट है। लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि अब आप भी दिन भर खबरों से जुड़े रहना चाहते हैं। और जब बात राजधानी दिल्ली की हो, तो ताजा खबरों का महत्व बढ़ जाता है।

आपकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अमर उजाला ने दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के लिए एक वेबसाइट तैयार की है। चूंकि नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव और फरीदाबाद दिल्ली का हिस्सा बन गए है, इसलिए हमने इन शहरों को भी दिल्ली की इस वेबसाइट का हिस्सा बनाया है।
delhi ncr
तो आज से दिल्ली एनसीआर में हर पल बदलती खबरों का एक ही पता होगा,www.delhincr.amarujala.com साथ ही खबरों का यह खजाना मोबाइल पर भी उपलब्‍ध रहेगा और पता है, m.amarujala.com/delhincr

इस वेबसाइट में इन इन पांच शहरों की ख़बरें तो होंगी हीं, साथ होंगी युवा साथियों के लिए कैंपस की हलचल का जायजा। साथ ही हम देंगे आपको प्रॉपर्टी बाजार की जानकारी, इंफ्रास्ट्रक्चर की खबरें और अपने पाठकों को करवाएंगे अपराध की घटनाओं से अवगत।

इसके अलावा पाठक हर पल शहर में ट्रैफिक का अपडेट भी इस साइट पर ले पाएंगे। आपको अपने दिन की योजना बनानी हो या वीकेंड की, आपके साथ होगी यह वेबसाइट।

इस वेबसाइट की खास बात यह भी है कि यह हर वक्त आपके साथ होगी, आपकी जेब में रखे मोबाइल के जरिए। देर किस बात की, खोल लीजिए खबरों को यह पिटारा।

No comments:

Post a Comment