Loading

23 April 2017

गली के बीचोंबीच दीवार खड़ी करने का मामला

ओढ़ां
थाना क्षेत्र के गांव बनवाला में गली के बीच दीवार निकालने के मामले में ग्रामीणों द्वारा बार बार गुहार लगाए जाने पर जब तहसीलदार द्वारा कानूनगो को निशानदेही के लिए भेजा गया तो उसे निशानदेही नहीं करने दी गई। क्योंकि निशानदेही के समय टकराव की स्थिति पैदा हो सकती है इसलिए ग्रामीणों ने निशानदेही के समय पुलिस बल की मांग की है।

बनवाला निवासी जसवंत जाखड़ और साहबराम आदि एसडीएम संगीता तेतरवाल और तहसीलदार विजय मोहन से मिले। तहसीलदार ने कानूनगो को मौका देखकर रिपोर्ट करने को कहा है। ग्रामीणों ने बताया कि वे पिछले डेढ़ माह से परेशानी झेल रहे हैं जिसके चलते वे खेत से अपनी फसल भी घर तक नहीं ला सकते। उन्होंने कहा कि उनके बच्चों को स्कूल बस पकडऩे के लिए घर से काफी दूर जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि यदि इस बार भी निशानदेही न हुई तो वे सीएम विंडो के जरिए अपनी ये परेशानी मुख्यमंत्री हरियाणा के समक्ष रखेंगे।
उल्लेखनीय है कि गांव बनवाला में प्लाट नंबर 317 के मालिकों ने गत 4 मार्च को गली के मध्य 300 फुट लंबी दीवार खड़ी कर दी थी। तथा गांववासी व ग्राम पंचायत चाहते हैं कि उक्त प्लाट के साथ लगते अन्य प्लाटों व पंचायती प्लाट की निशानदेही करके यदि गलत है तो दीवार हटाई जाए।

No comments:

Post a Comment