Loading

09 August 2017

आज नौकरियां पर्ची या सिफारिश पर नहीं बल्कि योग्यता के आधार पर दी जा रही हैं : विपुल गोयल

उद्योग मंत्री विपुल गोयल का ओढ़ां पहुंचने पर भव्य स्वागत
ओढ़ां
हरियाणा सरकार के उद्योग, वाणिज्य, कौशल विकास, औद्योगिक प्रशिक्षण व पर्यांवरण मंत्री विपुल गोयल का ओढ़ां पहुंचने पर मंडल अध्यक्ष सतिंद्र गर्ग द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर खंड कार्यालय ओढ़ां में अग्रवाल विकास ट्रस्ट के तत्वाधान एवं अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रौ. गणेशी लाल की अध्यक्षता में आयोजित एक भव्य समारोह में अग्रवाल विकास ट्रस्ट ओढ़ां द्वारा बनाए जा रहे महाराजा अग्रसैन कम्यूनिटी हॉल के दूसरे चरण के कार्य का शिलान्यास करते हुए मंत्री महोदय ने अपने स्वैच्छिक फंड से 11 लाख रूपये की राशी देने की घोषणा की।

इस अवसर पर उन्होंने एचआरडीएफ स्कीम के तहत 11 लाख रूपये की लागत से तैयार होने वाली भगवान परशूराम धर्मशाला भवन व चारदीवारी, 6 लाख रूपये की लागत से शमशानघाट में बनने वाले बरामदे और शैड तथा 22 लाख रूपये की लागत से बनने वाली जलघर से कालांवाली रोड तक तथा अनेक गांवों में बनने वाली आईपीबी गलियों के निर्माण कार्यों सहित करीब 50 लाख रूपये के विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया। इस अवसर पर उन्होंने खंड कार्यालय परिसर में पौधारोपण भी किया।
इस अवसर पर अपने संबोधन में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं और भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के आधार पर कार्य करते हुए बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। उन्होंने कहा कि उद्योग की दृष्टि से पिछड़े जिलों में उद्योग लगाने हेतु सरकार द्वारा अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जिला सिरसा के मेहनती, ईमानदार व स्वाभिमानी लोगों को विकास के नाम पर गत 50 वर्ष से बहकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसी परिवार की न होकर अढ़ाई करोड़ हरियाणा वासियों की सरकार है जो चंहुमुखी विकास हेतु कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में नौकरियां पूर्व सरकारों की भांति किसी की पर्ची अथवा सिफारिश पर नहीं बल्कि योग्यता के आधार पर दी जा रही हैं। इस पर वहां मौजूद जनसमूह ने तालियां बजाकर उनकी बात को समर्थन दिया। इस अवसर पर अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से उन्हें स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर अनुसूचित जाति की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल, देवकुमार शर्मा, निगरानी कमेटी के चेयरमैन पवन गर्ग ओढ़ां, मंडल अध्यक्ष सतिंद्र गर्ग, विजय वधवा, बीडीपीओ बलराज सिंह मलेठिया, चेयरमैन मनोज शर्मा, सरपंच लखबीर कौर, देवेंद्र बांसल जेई, डॉ. रमेश कुमार, रेखा बिदलान, एसडीएम अश्विनी कुमार, तहसीलदार मोहन सियाल, शामलाल पिपली, कृष्ण बेरवाल और धमेंद्र शर्मा टप्पी सहित अन्य अनेक नेता व कायकर्ताओं सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment