Loading

09 August 2017

ओढ़ां के बच्चों ने खेलकूद में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया

खंड और जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में छाए एमएचडी स्कूल के विद्यार्थी
ओढ़ां
माता हरकी देवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ओढ़ां के होनहार खिलाडिय़ों ने खंड स्तरीय और जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। स्कूल की फुटबॉल और बॉलीबॉल की अंडर 17 टीमें राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालांवाली में आयोजित खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रही तथा छात्राओं की हैंडबॉल टीम ने भी प्रथम स्थान प्राप्त किया।

वहीं दूसरी ओर जिला स्तरीय चैस प्रतियोगिता में कक्षा नौवीं के करणवीर और दसवीं के लक्ष्य गोदारा राज्य स्तरीय चैस प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए हैं जो कि 17 अगस्त को नरवाना में आयोजित होने जा रही है। जिला स्तर पर दसवीं के विक्रम गोदारा ने 100 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान प्राप्त कर अपना स्थान राज्य स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता में दर्ज करवाया है। तो वहीं ग्यारहवीं के गुरजीत का चयन राज्य स्तरीय अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए हुआ है।
स्कूल प्राचार्या कुलदीप कौर व स्कूल प्रबंधकीय कमेटी ने चयनित खिलाडिय़ों व खेल शिक्षकों सुरेश पिलानिया व रोहित मेहता को बधाई संप्रेषित करते हुए अन्य विद्यार्थियों को भी खेल प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर भाग लेने को प्रेरित किया। इस मौके पर सभी स्टाफ सदस्य व विद्यार्थी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment