Loading

13 August 2017

समस्याओं को हल करना ही सीएम विंडो का उद्देश्य : पवन गर्ग ओढ़ां

सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों का किया निपटारा
डबवाली
सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के निपटारे के उद्देश्य से डबवाली के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में निगरानी कमेटी डबवाली के चेयरमैन पवन गर्ग ओढ़ां की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सहकारिता विभाग, राजस्व विभाग व स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों से संबंधित दो दर्जन के लगभग शिकायतों का निपटारा किया गया।
इस अवसर पर पवन गर्ग ओढ़ां ने कहा कि सीएम विंडो पर आने वाली समस्याओं को हल करना ही सीएम विंडो का उद्देश्य है। मुख्यमंत्री चाहते हैं कि लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर दर दर ना भटकना पड़े इसलिए उन्होंने प्रदेश के सभी हलकों में अपने प्रतिनिधि नियुक्त किए हैं जो सीएम विंडो के माध्यम से मिलने वाली शिकायतों व समस्याओं को हल करके आम आदमी को न्याय दिलाने के काम में लगे हुए हैं।
इस अवसर पर सीएम विंडो के माध्यम से मिले न्याय के प्रति संतुष्टि व्यक्त करने वाले शिकायतकर्ताओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद प्रदेश में भ्रष्टाचार में कमी आई है और आम आदमी की सुनवाई होने लगी है लेकिन पूर्व सरकारों के समय ऐसा नहीं था। इस मौके पर निगरानी कमेटी सदस्य सुनील जिंदल, चेयरमैन सुरेंद्र शर्मा, मंडल अध्यक्ष सतिंद्र गर्ग, डॉ. रमेश कुमार,  राजकुमार, जगतार सिंह, जसपाल तगड़, शामलाल पिपली, अश्विनी कुमार, मुकेश कुमार, एसईपीओ सतपाल, शाम कुमार शर्मा, सतपाल कड़वासरा और हरीश मेहता सहित अनेक कार्यकर्ता, शिकायतकर्ता व गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment