Loading

07 January 2011

छतरियां ने रोहिडांवाली को 4 विकेट से हराया

रिबन काटकर टूर्नामेंट का
शुभारंभ करते
सरपंच मास्टर बनवारी लाल सांई।
पहली गेंद खेलकर
टूर्नामेंट का शुभारंभ
करते सरपंच मास्टर बनवारी लाल सांई

ओढां न्यूज़  :
    ग्राम पंचायत रोहिडांवाली द्वारा रॉयल क्रिकेट क्लब और समस्त गांववासियों के सहयोग से आयोजित दूसरे विशाल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुक्रवार को शुभारंभ हो गया। टूर्नामेंट का शुभारंभ गांव के सरपंच मास्टर बनवारी लाल सांई ने रिबन काटकर और टूर्नामेंट की प्रथम गेंद खेलकर किया। इस अवसर पर उन्होंने युवाओं को खेलों में बढ़ चढ़कर ज्यादा से ज्यादा भाग लेने को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार के खेल आयोजन में वे ग्राम पंचायत के स्तर पर यथासंभव सहयोग देंगे। इस अवसर पर उन्होंने अपनी ओर से 4100 रुपए का योगदान भी दिया।
    टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच गांव छतरियां व रोहिडांवाली की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें छतरियां की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इस निर्णय के तहत पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहिडांवाली की टीम ने पूर्व निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 92 रन बनाए जिसमें सुनील मान के एक छक्के व 6 चौकों सहित 43 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव छतरियां की टीम ने अंतिम ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य प्राप्त करते हुए 4 विकेट से मैच जीत लिया जिसमें पवन कुमार ने 4 छक्कों व 3 चौकों सहित 47 रन का योगदान दिया जबकि गेंदबाज संजय ने 3 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए। इस मैच का मैन आफ दी मैच का खिताब छतरियां पवन कुमार को मिला।
    इस अवसर पर सुल्तान गोदारा, राममूर्ति बाना, रामजी लाल नंबरदार, बजीर श्योराण, भूप गोदारा, माही गोदारा, राजू खीचड़, जयवीर गोदारा, सुनील बाना, मंच संचालक हरप्रीत शर्मा, सुधीर गोदारा, देव भांभू, मनोज श्योराण, बीरु भांभू, मुकेश गहलोत और मांगी मान सहित काफी संख्या में खेलप्रेमी गांववासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment