Loading

16 January 2011

छतरियां को हराकर रोहिडांवाली ने कब्जाई ट्राफी

विजेता टीम ट्राफी लिए मुख्यातिथि व अन्यों के साथ
ओढां न्यूज.
    खंड के गांव रोहिडांवाली में स्थित श्रीगोगा मैड़ी स्टेडियम में रॉयल क्रिकेट क्लब द्वारा समस्त गांववासियों के सहयोग से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता शनिवार को सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गई। गांव के सरपंच मास्टर बनवारी लाल सांई की अध्यक्षता में आयोजित समापन समारोह में मुख्यातिथि के रुप में उपस्थित रानियां के वन राजिक अधिकारी मोहन लाल ने अपनी ओर से 5100 रुपए की सहयोग राशी प्रदान करते हुए प्रतियोगिता की विजेता टीम रोहिडांवाली सीनियर को ट्राफी के साथ 6100 रुपए एवं उपविजेता टीम छतरियां को 4100 रुपए का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खेल को हमेशा खेल की भावना से खेलना चाहिए ताकि खेल की गरिमा बरकरार रहे और इसमें आपसी द्वेष अथवा भेदभाव का कोई स्थान नहीं होना चाहिए।
    इससे पूर्व प्रतियोगिता के फाइनल मैच में छतरियां की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर कुल 76 रन बनाए जिसमें संजय ने 2 छक्कों सहित 19 रन और विकास ने एक चौके सहित नाटआऊट 13 रन का योगदान दिया। रोहिडांवाली के गेंदबाज देव भांभू ने 3 ओवरों में 13 रन देकर 2 विकेट, सुधीर ने 3 ओवरों में 14 रन देकर 2 विकेट, भीमसैन ने 3 ओवरों में 17 रन देकर एक विकेट और प्रवीण जाखड़ ने 3 ओवरों में 20 रन देकर एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव रोहिडांवाली की सीनियर टीम ने 10.3 ओवरों में 5 विकेट खोकर 77 रन बनाते हुए यह मैच 5 विकेट से जीत लिया जिसमें देव भांभू ने 2 छक्कों व एक चौके सहित 22 रन और सुनील मान ने एक छक्के व 2 चौकों सहित नाटआऊट 18 रन का योगदान दिया। छतरियां के गेंदबाज संजय ने 3 ओवरों में 39 रन देकर 2 विकेट और सूरज सिंह ने 3 ओवरों में 20 रन देकर 2 विकेट लिए। इस प्रकार रोहिडांवाली की टीम ने मैच के साथ-साथ ट्राफी भी जीत ली। इस मैच का मैन आफ दी मैच का खिताब रोहिडांवाली के देव भांभू को मिला जिसने 22 रन बनाने के साथ-साथ 2 विकेट भी लिए।
    इस प्रतियोगिता का मैन आफ दी सीरीज का खिताब सुधीर गोदारा और बेस्ट फील्डर का खिताब सुनील मान व हरपाल सिंह को दिया गया। फाइनल मैच में अंपायरिंग ख्योवाली के रवि श्योराण व अनिल कुमार ने की। बेस्ट स्कोरर बृजलाल गोदारा रहे और कमेंट्री सुनील बाना, सतनाम भंगु, माही गोदारा, राजू खीचड़, सुधीर गोदारा व मांगेराम मान ने की। इस अवसर पर भोला सिंह पूनियां, सुल्तान गोदारा, गुरदेव सिंह, रणजीत सिंह पूनियां, बृजलाल गोदारा, महेंद्र भांभू, बलवंत मान, धनपत मईया और माही गोदारा सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment