Loading

27 January 2014

मोदी जी का संदेश है कि बूथ जीतते हैं तो चुनाव जीतते हैं

ओढ़ां

    भारतीय जनता पार्टी द्वारा ओढां मंडल का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन जिला उपाध्यक्ष पवन गर्ग के प्रतिष्ठान पर आयोजित किया गया। पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रबंधक प्रकोष्ठ के सहसंयोजक देव कुमार शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में जिला प्रभारी श्रीनिवास गोयल एवं जिला महामंत्री यतिंद्र सिंह एडवोकेट ने भारतमाता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
    जिला प्रभारी श्रीनिवास गोयल ने कहा कि अगर हम मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं तो आने वाले 60 दिनों में पूरी तैयारी से जुटकर मतदाताओं को समझाएं कि मोदी जी को नेतृत्व हेतु 60 महीने का समय दिया जाए ताकि देश को अच्छा शासन मिल सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 10 दिन में बूथों पर समितियां गठित कर शक्ति केंद्र पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग लें ताकि आगे की कार्रवाई को देखते हुए बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान हो सके।
    जिला महामंत्री यतिंद्र सिंह एडवोकेट ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन बूथ समितियां बनाने के लिए किया गया है क्योंकि मोदी जी का संदेश है कि बूथ जीतते हैं तो चुनाव जीतते हैं। कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि अपना बूथ समिति प्रमुख बनाएं और सभी मतदाताओं से मिलकर उन्हें प्रेरित करें कि वे ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। उन्हें बताएं कि भारतीय लोकतंत्र का चुनाव रूपी उत्सव जो पांच साल बाद आता है हम इसे उत्सव की भांति मनाते हुए मतदान अवश्य करें।
    इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष पवन गर्ग, मंडल अध्यक्ष मुखत्यार सिंह तगड़, किसान मोर्चा प्रदेश सचिव सतपाल पिपली, पिरथी चंद गर्ग, विजय गर्ग, संतोख सिंह पाना, प्रेम शर्मा और डॉ. राजेंद्र गांधी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

छायाचित्र: ओढां में भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ करते जिला प्रभारी श्रीनिवास गोयल साथ हैं देवकुमार शर्मा व पवन गर्ग।

No comments:

Post a Comment