Loading

18 February 2014

ये तो बेच रही हैं, पर हर कोई नहीं खरीद सकता इनकी वर्जिनिटी

कौमार्यता की बोली

संभव है ये आपने पहली बार सुना हो लेकिन पिछले साल कई ऐसे मामले सामने आए, जिसमें लड़कियों ने अपनी कौमार्यता की बोली लगाई।

ये बोली किसी बंद कमरे में नहीं बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट पर लगाई गई। आपको ये सुनकर आश्चर्य हो सकता है लेकिन सच्चाई ये है कि कौमार्यता की इस बोली में कई बड़े उद्योगपतियों और नामी लोगों ने हिस्सा लिया।

यहां हम कुछ ऐसे ही मामलों का जिक्र कर रहे हैं, जिसमें इन लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी की बोली लगाई। पर आपको ये जरूर बताना चाहेंगे कि इसके लिए कीमत दे पाना सबके बस की बात नहीं। ये रफैला फिको है। 


कैथी कॉबलर्सन

कैथी कॉबलर्सन

ये मामला साल 2004 का है। 24 वर्षीय कैथी टेक्सास की रहने वाली हैं। वर्जिनिटी बेचने के लिए उन्होंने ई-बे पर एक विज्ञापन दिया था जिसमें उन्होंने इसके लिए उन्होंने 61 लाख रुपए की रकम तय की थी।

हालांकि ये निलामी पूरी नहीं हो सकी थी लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि इस लड़की ने दोबारा इस तरह की कोई निलामी की या नहीं।


रोजी रीड

रोजी रीड

ये मामला भी 2004 का ही है। ‌लंदन की रोजी ने एक बीडर को आठ लाख में अपना शरीर बेचा था। हालांकि ये लड़की समलैंगिक है और जिस दौरान वो इस शख्स के साथ कमरे में थी उसकी समलैंगिंक दोस्त बाहर उसका इंतजार कर रही थी।
ग्रेसिएला याताको

ग्रेसिएला याताको

साल 2005 में पेरू की ग्रेसिएला ने मां की दवाइयों और छोटे भाई को मदद करने के लिए अपनी वर्जिनिटी की निलामी की थी। जिसके ‌बदले उसे आठ करोड़ रुपए मिले थे। 

पढ़ाई के लिए की नीलामी

पढ़ाई के लिए की नीलामी

साल 2009 में एलिना ने अपनी कंप्यूटर की पढ़ाई पूरी करने के लिए वर्जिनिटी निलाम की थी। इटली के एक शख्स ने इस निलामी में सबसे ऊंची कीमत लगाई थी।

हालांकि एलिना का कहना था कि वो अभी भी वर्जिन है। इसके लिए उसने दो बाद मेडिकल चेक-अप भी कराया था।

कैटरीना मिलगिरोनी

कैटरीना मिलगिरोनी

साल 2012 में ब्राजील की इस लड़की ने ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी नीलाम की थी। जापान के एक शख्स ने इस नीलामी में सबसे ऊंची बोली लगाई थी।

हालांकि इसने भी एलिना जैसा ही दावा किया था और इसीलिए दोबारा नीलामी के लिए विज्ञापन दिया।

No comments:

Post a Comment