Loading

13 February 2017

रक्तदान कैंप में रक्तमित्रों ने किया 52 यूनिट रक्तदान

 इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष देशराज शर्मा ने सभी उपस्थितजनों को आवश्यकता पडऩे पर स्वेच्छा से रक्तदान करने एवं कुष्ठ रोगियों की सहायता करने की शपथ दिलाई

ओढ़ां
रक्तमित्र ट्रस्ट द्वारा जिला रेडक्रॉस सोसाइटी के सहयोग से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओढ़ां में लगाये गये रक्तदान शिविर का उद्घाटन हलका डबवाली निगरानी समिति के अध्यक्ष पवन गर्ग ओढ़ां ने किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि रक्तदान को महादान इसलिये कहा गया है क्योंकि दान किया गया रक्त किसी की जान बचाने के काम आता है। उन्होंने ग्रामीणों को रक्तदान हेतु प्रेरित करते हुये कहा कि अपने जीवन के मुख्य दिवसों को रक्तदान कर मनायें तथा अन्य लोगों को भी प्रेरित करें। शिविर के दौरान 70 रजिस्ट्रेशन हुये जिनमें से 52 लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर ट्रस्ट के संरक्षक बलराज सिंह मलेठिया ने अतिथियों का स्वागत करते हुये उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष देशराज शर्मा ने सभी उपस्थितजनों को आवश्यकता पडऩे पर स्वेच्छा से रक्तदान करने एवं कुष्ठ रोगियों की सहायता करने की शपथ दिलाई। इस मौके पर रक्तमित्र ट्रस्ट के सभी सदस्यों सहित अनेक युवा व ग्रामीण मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment