Loading

20 March 2018

राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन पुरस्कार हेतू आवेदन आमंत्रित

ओढ़ां न्यूज़
खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन पुरस्कार हेतू आवेदन आमंत्रित किये गयें हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 26 मार्च 2018 है। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी ज्योति रानी ने बताया कि आवेदन करने के लिये भारत सरकार खेल एंव युवा मामले मंत्रालय की साईट पर http://yas.nic.in/ पर से हिदायतें व फार्म प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिये से संबंधित आवेदनकर्ता 26 मार्च तक अपना आवेदन पत्र जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी कार्यालय में जमा करवा सकता है। उन्होंने बताया कि निर्धारित तिथि के उपरांत प्राप्त होने वाले आवेदन पत्रों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।

राष्ट्रीय शिक्षुता संवर्धन योजना के तहत कल 21 मार्च को सांय 4 बजे स्थानीय लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में उपायुक्त प्रभजोत सिंह की अध्यक्षता में सभी विभागों के अधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य कम सदस्य सचिव जिला शिक्षुता कमेटी आई.टी.आई. प्रदीप कुमार भुक्कर ने सभी विभागाध्यक्षों से कहा है कि वे इस बैठक में निश्चित समय व स्थान पर भाग लेना सुनिश्चित करें।

आगामी 22 मार्च 2018 को प्रात: 11 बजे स्थानीय लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में अतिरिक्त उपायुक्त डा. मुनीश नागपाल की अध्यक्षता में जिला स्तरीय बैंकर समिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए एलडीएम एम.पी. शर्मा ने बैठक से संबंधित अधिकारियों से कहा है कि वे निश्चित समय व स्थान पर बैठक में पहुंचना सुनिश्चित करें।

No comments:

Post a Comment