Loading

23 December 2010


अध्यापक संघ की बैठक सम्पन्न
 
ओढ़ां न्यूज़
    राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ 949 ओढ़ां की नवनियुक्त कार्यकारिणी की बैठक प्रधान सतनाम कुंडर की अध्यक्षता में राजकीय प्राथमिक पाठशाला ओढ़ां में आयोजित की गई। 
    बैठक में बजट की कमी के कारण दो माह से प्राथमिक अध्यापकों का वेतन न निकलने पर रोष प्रकट किया गया। बैठक में वर्ष 2000 में भर्ती हुए प्राथमिक शिक्षकों के प्रति विभाग द्वारा पदोन्नति मामले में हो रहे अन्याय के प्रति भी रोष प्रकट किया गया और निर्णय लिया गया कि राज्य कार्यकारिणी से मिले आदेशानुसार 23 दिसंबर को शाम तीन बजे लघु सचिवालय सिरसा में धरना दिया जाएगा और उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री हरियाणा को ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा। बैठक में अध्यापकों से संबंधित अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर राज्य उपप्रधान दलबीर सिंह कुंडर एवं जिला उपप्रधान महावीर मल्हान ने कार्य कारिणी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को संघ की कार्य प्रणाली से परिचित करवाया और भावी संघर्ष हेतु तैयार रहने को प्रेरित करते हुए बताया कि उक्त धरने में सैकड़ों की संख्या में प्राथमिक शिक्षक भाग लेंगे। 
    बैठक में खंड उपप्रधान मलकीत सिंह, महासचिव कुलवंत सोनी, कोषाध्यक्ष बलबीर लूना, संगठन सचिव रमेश कांसल, आडिटर बजरंग दास, भूरा सिंह, उज्जल सिंह, बलदेव सिंह, कृष्णा, कमलेश सहारण, सत्यनारायण गर्ग, संदीप शर्मा, हरपाल सिंह, विजय गोदारा और तरसेम गर्ग सहित अनेक अध्यापक उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment