Loading

20 January 2011

नुहियांवाली ने चक्कां को 7 विकेट से हराया

ओढ़ां  न्यूज
    निकटवर्ती गांव बनवाला में बनवाला क्रिकेट कमेटी द्वारा समस्त वासियों के सहयोग से गीता भवन के निकट स्थित श्रीकृष्णा पब्लिक स्कूल के खेल मैदान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के सातवें दिन गुरुवार को अनेक रोचक मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव नुहियांवाली व चक्का की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें नुहियांवाली की टीम ने टॉस जीतकर चक्कां की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। चक्कां की टीम ने 8 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए जिसमें सुनील कुमार ने 6 छक्कों व 10 चौकों सहित नाटआऊट 83 रन बनाए। नुहियांवाली के गेंदबाज राजेश ने 3 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी नुहियांवाली की टीम ने 7 ओवरों में 3 विकेट खोकर 110 रन बनाते हुए मैच जीत लिया जिसमें सुभाष ने 2 छक्कों व 4 चौकों सहित 34 रनों और राजपाल ने 3 छक्कों व 3 चौकों सहित 31 रन का योगदान दिया। चक्का के गेंदबाज राजकुमार ने 2 विकेट लिए। इस प्रकार नुहियांवाली की टीम ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच चक्का के बल्लेबाज सुनील कुमार को मिला जिसने नाटआऊट 83 रन बनाए।
    दूसरा मैच गांव बनवाला और सादेवाला की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें बनवाला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 82 रन बनाए जिसमें हनुमान डुडी ने 5 छक्कों व 4 चौकों सहित 64 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी सादेवाला की टीम 8 ओवर में 4 विकेट खोकर 54 रन ही बना सकी जिसमें बलवीर ने एक छक्के व एक चौके सहित 12 रन का योगदान दिया जबकि 26 अतिरिक्त रन मिले। इस प्रकार बनवाला की टीम ने यह मैच 28 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब हनुमान डुडी को मिला जिसने 64 रन बनाए।
    तीसरा मैच रत्ताखेड़ा और मेहना की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें मेहना की टीम ने टॉस जीतकर रत्ताखेड़ा की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। रत्ताखेड़ा की टीम ने 8 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए जिसमें विक्रम ने 5 चौकों सहित 34 रनों, बिल्लू ने 3 छक्कों व एक चौके सहित 31 रनों और सोहन लाल ने एक छक्के व एक चौके सहित 23 रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी मेहना की टीम 8 ओवरों में 6 विकेट खोकर 78 रन ही बना सकी जिसमें भागीरथ ने 2 छक्कों व एक चौके सहित 21 रनों और बीरभान ने एक छक्के व 3 चौकों सहित 19 रनों का योगदान दिया। इस प्रकार रत्ताखेड़ा की टीम ने यह मैच 31 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब रत्ताखेड़ा के बल्लेबाज विक्रम को मिला जिसने 34 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment