Loading

09 March 2017

रस्साकशी में प्रगति हाउस व कस्तूरबा हाउस की टीमें फाइनल में

माता हरकी देवी महिला शिक्षा महाविद्यालय ओढ़ां में हुये खेल मुकाबले
ओढ़ां
माता हरकी देवी महिला शिक्षा महाविद्यालय ओढ़ां में डीएड व बीएड छात्राध्यापिकाओं की दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ संस्था सचिव मंदर सिंह ने मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित होकर किया।
इस अवसर पर डीएड प्राचार्य डॉ. सुभाष चंद्र ने अतिथियों का स्वागत करते हुये सभी को प्रतियोगिता के प्रथम दिवस की रूपरेखा से अवगत करवाया। इस अवसर पर मंदर सिंह ने छात्राध्यापिकाओं को संबोधित करते हुये खेल को खेल की भावना से तथा अपनी एकाग्ररता को बनाये रखकर अनुशासन में खेलने को प्रेरित किया।
प्रतियोगिता के प्रथम दिवस विभिन्न हाउस के विभिन्न खिलाडिय़ों के मध्य 100 मीटर दौड़, लंबी कूद, गोला फैंक आदि खेलों के सेमीफाइनलत तक के मुकाबले करवाये गये जिनमें छात्राध्यापिकाओं ने कड़ा संघर्ष करते हुये अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया। वहीं रस्साकशी मुकाबले में गार्गी हाउस के मुकाबले पर प्रगति हाउस तथा लक्ष्मी हाउस के मुकाबले पर कस्तूरबा हाउस की टीमों ने दम खम दिखाया जिसमें प्रगति हाउस व कस्तूरबा हाउस की टीमों ने सेमीफाइनल मुकाबलों में जीत दर्ज की। कॉलेज के खेलकूद प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता के समापन पर फाइनल में रोमांचक मुकाबले होंगे।

No comments:

Post a Comment