Loading

19 May 2017

प्रथम आने वाली छह छात्राओं को प्रोत्साहन राशि वितरित

बैंक ने दिए पूजा, प्रियंका, पूनम को 2500 तथा उर्मिला, सुनीता व रेखा को 5000 रूपये के चैक
ओढ़ां
राजकीय कन्या उच्च विद्यालय पन्नीवाला मोटा में केनरा बैंक पन्नीवाला मोटा की तरफ से सत्र 2015-16 की अनुसूचित जाति की छह छात्राओं को अपनी कक्षा में प्रथम आने पर 22 हजार 500 रुपये की प्रोत्साहन राशि के चैक देकर सम्मानित किया।
ये चैक केनरा बैंक के मैनेजर दलीप सिंह ने प्रदान किये। अनुसूचित जाति की पांचवी कक्षा की छात्रा पूजा को 2500/- रुपये की राशि का चैक चौथी कक्षा में प्रथम आने पर, छठी कक्षा की छात्रा प्रियंका को 2500/- रुपये की राशि का चैक पांचवी कक्षा में प्रथम आने पर, सातवीं कक्षा की छात्रा पूनम को 2500/- रुपये की राशि का चैक छठी कक्षा में प्रथम आने पर, आठवी कक्षा की छात्रा उर्मिला को 5000/- रुपये की राशि का चैक सातवी कक्षा में प्रथम आने पर, नौवी कक्षा की छात्रा सुनीता को 5000/- रुपये की राशि का चैक आठवी कक्षा में प्रथम आने पर तथा दसवी कक्षा की छात्रा रेखा को 5000/- रुपये की राशि का चैक नौंवी कक्षा में प्रथम आने पर प्रदान किये गए।
इस कार्यक्रम में गांव के सरपंच सतबीर कसवां ने छात्राओं को बधाई दी व शिक्षा के प्रति समर्पित होने का आह्वान किया। विद्यालय मुखिया विनोद थाकण ने केनरा बैंक के मैनेजर दलीप ने सभी का धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में सहायक प्रबंधक केनरा बैंक धर्मवीर बेनीवाल, पूर्व सरपंच दाताराम, गौशाला सेवक भजन लाल, प्रदीप बैनिवाल स्वच्छ भारत अभियान संयोजक, जगदीश कसवां, विद्यालय सहशैक्षिणी गतिविधि प्रभारी गगनदीप कौर, प्रेमरानी, सुरेंद्र कौर व सुभाष गोदारा सहित विद्यार्थी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment