Loading

19 August 2017

अफवाहों पर ध्यान न दें और शांति बनाए रखें : डीएसपी

खंड कार्यालय ओढ़ां में शांति कमेटी की बैठक आयोजित
ओढ़ां
ओढ़ां क्षेत्र के गांवों में शांति व आपसी भाईचारा बनाए रखने तथा गांवों में शांति कमेटियों के गठन को लेकर एक बैठक डीएसपी रतनदीप बाली की अध्यक्षता में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय ओढ़ां में आयोजित की गई।
बैठक में उपस्थित गांव चोरमार, जलालआना, ख्योवाली, घुकांवाली, रोहिडांवाली, नुहियांवाली, टप्पी, सालमखेड़ा, किंगरे, जंडवाला और मलिकपुरा सहित खंड ओढ़ां के अनेक गांवों के सरपंचों, पंचों, नंबरदारों व गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए डीएसपी रतनदीप बाली ने कहा कि ग्रामीण किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें तथा आपसी भाईचारा व प्रेमभाव बनाए रखें। उन्होंने कहा कि ग्रामीण किसी भी प्रकार की कानून विरोधी गतिविधि में भाग लेने से बचें क्योंकि कानून के खिलाफ जाने की इजाजत किसी को भी नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना होने अथवा होने की संभावना दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस या शांति कमेटी को दें क्योंकि गांवों में शांति कमेटियों के गठन का उद्देश्य शांति बनाए रखना है। उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में आने की बजाय झूठी अफवाह फैलाने वालों के बारे में पुलिस को सूचित करें। उन्होंने कहा कि सभी गांवों में नई शांति कमेटियों का गठन किया जाए।
इस अवसर पर सभी उपस्थितजनों ने अपनी सहमति व्यक्त करते हुए इसमें पूर्ण रूप से सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी ओढ़ां बलराज सिंह मलेठिया, थाना प्रभारी ओढ़ां जगदीश जोशी, एसईपीओ भूपसिंह, चेयरमैन मनोज शर्मा, सरपंच धमेंद्रपाल टप्पी, नंबरदार रामप्रताप मलिकपुरा सहित खंड ओढ़ां के अनेक गांवों के सरपंच, पंच, नंबरदार और गणमान्य लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment