Loading

19 August 2017

अधिकारी शीघ्र जवाब देने के साथ कार्यालय को भी सूचित करें : पवन ओढ़ां

सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों का किया निपटारा
ओढ़ां
सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के निपटारे हेतु निगरानी कमेटी की एक बैठक खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय ओढ़ां में आयोजित की गई। निगरानी कमेटी के चेयरमैन पवन गर्ग ओढ़ां की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में उन्होंने कहा कि सीएम विंडो पर आम आदमी कभी भी अपनी शिकायत दर्ज करवा सकता है। सीएम विंडो पर भेजी गई शिकायत को समाधान हेतु मात्र 2 घंटे में ही संबंधित अधिकारी के पास भेज दिया जाता है ताकि शिकायतों का निवारण शीघ्रता से किया जा सके अत: अधिकारी शीघ्र जवाब देना सुनिश्चित करने के साथ साथ कार्यालय को भी सूचित करें।
बैठक में चतरगढ़ पट्टी सिरसा के इंद्रजीत, पिपली के सतनारायण, घुकांवाली के साहबराम, ओढ़ां के हरचरण सिंह तथा भगवान दास सहित अन्य शिकायतकर्ताओं की शिकायतों का निपटारा किया गया। सोलर लाइट व आरओ की खरीद में धांधली संबंधी शिकायत को लेकर शिकायतकर्ता द्वारा संतुष्टि व्यक्त की गई। घुकांवाली सरपंच के खिलाफ गांव में लगाने हेतु सबमर्सिबल व अन्य सामान आने के बाद सामान गांव में लगाने की बजाय वापिस करने संबंधी शिकायत पर एसईपीओ भूप सिंह व स्टाफ द्वारा बताया गया कि इसप्रकार का कोई सामान गांव में गया ही नहीं अत: शिकायत निराधार पाई गई। इसके अतिरिक्त मनरेगा मजदूरी हड़पने व फर्जी जॉब कार्ड बनाने संबंधी शिकायत भी निराधार पाई।
इस बैठक में निगरानी कमेटी सदस्य सुनील जिंदल, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी ओढ़ां बलराज सिंह मलेठिया, भाजपा ओढ़ां मंडल के अध्यक्ष सतिंद्र गर्ग, वासूदेव शर्मा, कमेटी सदस्य मुखत्यार सिंह, शामलाल पिपली, जसपाल तगड़ व जगतार सिंह तथा एसईपीओ भूप सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों सहित अनेक गणमान्य नागरिक और शिकायतकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment