Loading

24 January 2011

उद्घाटन मैच में ख्योवाली ने आनंदगढ़ को हराया

 . ओढ़ां न्यूज
    खंड के गांव ख्योवाली में ख्योवाली क्रिकेट कमेटी द्वारा ग्राम पंचायत व समस्त गांववासियों के सहयोग से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्यातिथि के रुप में उपस्थित कांग्रेस कमेटी सिरसा के शहरी प्रधान भूपेश मेहता ने प्रतियोगिता की प्रथम गेंद खेलकर किया। इस अवसर पर विरेंद्र बीरट ने मुख्यातिथि भूपेश मेहता और समाजसेवी ओमप्रकाश श्योराण को शॉल भेंट करके सम्मानित किया और सरपंच रीना बीरट ने प्रतियोगिता के सभी सहयोगियों को धन्यवाद देते हुए अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता टीम को ट्राफी के साथ 15 हजार रुपए और उपविजेता टीम को ट्राफी के साथ 11 हजार रुपए का नकद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।
    प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच गांव आनंदगढ़ और ख्योवाली की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें ख्योवाली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 95 रन बनाए जिसमें बल्लेबाज विक्रम ने 5 चौकों सहित 35 रनों, कुलबीर ने 3 चौकों सहित 8 गेंदों में 15 रनों और रवि ने 15 रनों का योगदान दिया। आनंदगढ़ के गेंदबाज प्रदीप ने 3 ओवरों में 20 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी आनंदगढ़ की टीम 10 ओवरों में 7 विकेट खोकर 50 रन ही बना सकी जिसमें सुशील ने एक छक्के व 3 चौकों सहित 25 रनों का योगदान दिया। ख्योवाली के गेंदबाज रोहताश हुड्डा ने 3 ओवरों में 10 रन देकर 4 विकेट और विक्रम ने 2 ओवरों में 10 रन देकर 2 विकेट लिए। इस प्रकार ख्योवाली की टीम ने यह मैच 45 रनों से जीत लिया जिसकस मैन आफ दी मैच का खिताब ख्योवाली के आलराऊंडर विक्रम को दिया गया जिसने 35 रन बनाने के साथ-साथ 2 विकेट भी लिए।
    इस अवसर पर पूर्व सरपंच सुरेंद्र श्योराण, रणजीत श्योराण, रमेश गोदारा, पंच कुलबीर रोलण, मदन लाल, राम सिंह, राजेंद्र कुमार, कृष्ण श्योराण, रमेश कुमार, रामकुमार भारी और अशोक बीरट सहित अनेक गांववासी खेलप्रेमी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment