Loading

15 March 2017

किसी भी वार्डवासी के हितों की अनदेखी नहीं होने देंगे

सिरसा, 15 मार्च। पूर्व पार्षद राजेंद्र मकानी ने कहा कि वार्डवासियों ने उन पर जो भरोसा, विश्वास और यकीन रखते हुए वार्ड के विकास की बागडोर सौंपी थी, उस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाया जाएगा।
वे बुधवार को वार्ड नंबर 7 की एमसी कॉलोनी की गली नंबर 1 में गली निर्माण के अवसर पर नारियल फोडऩे के उपरांत वार्डवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनका विकास में ही विश्वास है और यही कारण है कि उन्हें लंबे समय तक वार्ड के विकास की जिम्मेदारी सौंपने के बाद अब उनके बेटे मनोज मकानी के हाथों ये जिम्मेदारी सौंपी गई है। मकानी ने कहा कि वार्ड की जिन गलियों में पेयजल की दिक्कत हैं, आगामी कुछ दिनों में ही उन्हें प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा और ये सुनिश्चित है कि उनके लिए केवल और केवल वार्ड के हित ही हैं। उन्होंने दोहराया कि किसी भी वार्डवासी के हितों की अनदेखी नहीं होने देंगे। गली निर्माण के अलावा, पेयजल, सीवरेज, स्ट्रीट लाइटें आदि प्राथमिकता से दुरूस्त कराई जाएंगी। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 7 के चहुंमुखी विकास में सबका सामूहिक योगदान लिया जाएगा और वार्ड को आदर्श वार्ड बनाने के भरपूर प्रयास किए जाएंगे।
इस अवसर पर उनके साथ नगरपरिषद के उपप्रधान रणधीर सिंह, नगरपार्षद मनोज मकानी, रीना सेठी, ख्यालीराम, राजेश गुर्जर, रेणूबाला बरोड़, रोहताश वर्मा, पार्षद प्रतिनिधि अमित सोनी, नितिन सेठी, हरदास रिंकू, गुलशन गुप्ता, दीपक अग्रवाल, बिट्टू भाटिया, ओमप्रकाश सिंगला, सुरेंद्र सिंह, कुलवंत गुंबर, बिट्टू नरूला, स्वराज अरोड़ा, हुकमचंद जैन, जैकी बंसल, अशोक सचदेवा, सोमनाथ अरोड़ा, अशोक वर्मा सहित काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment