Loading

17 August 2017

विकास कार्यों के लिए पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी : सतिंद्र गर्ग

पंचायत समिति ओढ़ां की बैठक आयोजित
ओढ़ां
पंचायत समिति ओढ़ां की बैठक पंचायत समिति अध्यक्ष मनोज शर्मा की अध्यक्षता एवं कार्यकारी अधिकारी बलराज सिंह मलेठिया खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी ओढ़ां की उपस्थिति में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष मनोज शर्मा ने कहा कि पंचायत समिति के तहत सभी गांवों में समान रूप से विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बजट में से इंटरलॉक ईंटों का निर्माण एवं स्वच्छ पानी के प्रबंध जैसे कार्य करवाए जाएंगे।

इस अवसर पर उपस्थित भारतीय जनता पार्टी ओढ़ां के मंडल अध्यक्ष सतिंद्र गर्ग ने कहा कि विकास कार्यों के लिए पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के अंतर्गत सरकार की ओर से बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास करवाया जा रहा है तथा अन्य जो भी विकास कार्य करवाने हैं उनके लिए धन की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिन लोगों के मकान नहीं बने हैं उनको भी शीघ्र ही बना दिया जाएगा।
बैठक में चर्चा के दौरान जिन विषयों पर चर्चा की गई उनमें पंचायत समिति कार्यालय के कच्चे परिसर को इंटरलॉक ईंटों से पक्का करना, नवनिर्मित शैड का विस्तार करना, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ दुकाने बनाना, कचरे के निपटान हेतु कालांवाली रोड पर तथा पुलिस थाना के निकट चारदीवारी बनाना, पंचायत सदस्यों के लिए आरसीसी पाईपें देना, गांव चठ्ठा के स्कूल में वाटर कूलर व आरओ लगाना, पुरानी या बंद हो चुकी स्ट्रीट लाईटों की रिपेयर करवाना तथा यातायात विभाग को पंचायत द्वारा दी गई भूमि को वापिस ले आदि के बारे में विचार विमर्श किया गया।
इस मौके पर उपाध्यक्ष बलकार सिंह, सदस्य सरूचि रानी दादू, बीबो कौर, सुनीता देवी, सिमरजीत कौर, रणवीर कौर, रणजीत कौर, गुरप्रीत सिंह, मदनलाल, सुखविंद्र सिंह, जसदेव सिंह, कुलदीप सिंह, कर्मजीत सिंह, सुभाष चंद्र और ग्राम सचिव जयपाल महला आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment