Loading

16 March 2018

इंजीनियरिंग कॉलेज में द्वितीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

ओढ़ां
चौ. देवीलाल राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज पन्नीवाला मोटा में द्वितीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ राष्ट्रगान के साथ हुआ। द्वितीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन कॉलेज के निदेशक प्रधानाचार्य डॉ. वजीरसिंह ने किया।



इस अवसर पर डॉ. वजीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि खेलों से न केवल मानसिक व शारीरिक विकास होता है बल्कि आपसी भाईचारे को भी बढ़ावा मिलता है तथा विद्यार्थी नशे से दूर रहता है। इस खेल प्रतियोगिता में क्रिकेट, बॉलीबॉल, 1500 व 200 मीटर दौड़, बैडमिंटन, टेबल टैनिस, शतरंज, सर्किल कबड्डी और खो खो आदि खेलों का आयोजन किया गया जिसमें 15 टीमों ने भाग लिया। मीडिया प्रभारी सुशील बाना ने बताया कि इस तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता में विजेता रही टीमों को निदेशक प्रधानाचार्य डॉ. वजीर सिंह द्वारा पुरस्कार देकर सम्मनित किया जाएगा।
बॉलीबॉल प्रथम मैच सीई और ईई ब्रान्च में खेला गया। जिसमें से सीई ब्रान्ंच के खिलाड़ी 15-6 व 15-7 से विजेता रहे तथा फ ाइनल मैच सीई व एमई ब्रांच के विजेता खिलाडिय़ों मे खेला जाएगा। इसी प्रकार क्रिकेट में पहला सैमीफ ाइनल सीएसई व ईई ब्रान्च में खेला गया। जिसमें से सीएसई ब्रांच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 8 विकेट खोकर 124 रन बनाए परंतु ईई ब्रान्च के खिलाडिय़ों ने 4 विकेट के नुकसान पर 8.2 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। 1500 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान एमई के प्रवीन जाखड़ ने प्राप्त किया जिसने 1500 मीटर दौड़ 5 मिनट 7 सेकिंड में पूरी की व दूसरा स्थान एमई के नवीन ने 5 मिनट 12 सेकिंड में और तीसरा स्थान सीई के बबलू ने 5 मिनट 17 सेकिंड में प्राप्त किया। लड़कियों की खो खो में राजू रानी की टीम ने प्रथम और सुमन रानी की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर दौड़ मे प्रथम स्थान ईई की राजू रानी ने, दूसरा स्थान ईई की काजल ने, तीसरा स्थान सीई की संस्कृति ने और चौथा स्थान सीई की चेतना ने प्राप्त किया। शॉटपुट में प्रथम स्थान 12.35 मीटर के साथ सीई के साहिल ने, दूसरा स्थान 12.11 मीटर के साथ ईसीई के सुमित जांगड़ा ने, तीसरा स्थान 11.85 मीटर के साथ सीई के दीपक जांगड़ा ने तथा चौथा स्थान 11.70 मीटर के साथ सीई के नरेश कुमार ने प्राप्त किया।
इस मौके पर कॉलेज प्राध्यापक व स्टाफ सदस्य डॉ. श्याम सुंदर, गौरव सिंह सिसोदिया, रजनी कंबोज, सीमा रानी, सुनील मेहता, सुरेंद्र मेहता, ताराचंद, देवेंद्र दलाल, राजेंद्र देवरथ, सचिन दहिया, पुनीत चावला, संजय दहिया, वेदप्रकाश, रूबरिंद्र सिंह, और भूपेंद्र सिंह सहित सभी स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment