Loading

17 January 2011

नुहियांवाली ने रिसालियाखेड़ा को 2 विकेट से हराया


 ओढां  न्यूज.
    निकटवर्ती गांव बनवाला में बनवाला क्रिकेट कमेटी द्वारा समस्त गांव  वासियों के सहयोग से गीता भवन के निकट स्थित श्रीकृष्णा पब्लिक स्कूल के खेल  मैदान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में तीसरे दिन अनेक रोचक मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव रिसालियाखेड़ा और नुहियांवाली की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें नुहियांवाली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रिसालियाखेड़ा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व निर्धारित 8 ओवरों में सभी 10 विकेट खोकर 70 रन बनाए जिसमें बल्लेबाज अजय ने 3 चौकों व एक छक्के सहित 24 रन का सहयोग दिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव नुहियांवाली की टीम ने 6 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 71 रन बनाते हुए मैच जीत लिया जिसमें बल्लेबाज राहुल कुमार ने 2 छक्कों व 5 चौकों की सहायता से 38 रन का सहयोग देते हुए मैन आफ दी मैच का खिताब अपने नाम कर लिया। इस प्रकार नुहियांवाली की टीम ने यह मैच 2 विकेट से जीत लिया।
    दूसरा मैच गांव खारियां और गोदिकां की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें गोदिकां की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इस निर्णय के अनुसार पहले बल्लेबाजी करते हुए खारियां की टीम ने 8 ओवरों में सभी 10 विकेट खोकर 90 रन बनाए जिसमें मांगेराम ने एक छक्के सहित 15 रन और पवन कुमार ने एक छक्के व 2 चौकों की सहायता से 16 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गोदिकां की टीम ने 7 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 91 रन बनाकर मैच जीत लिया जिसमें बल्लेबाज जिले सिंह ने 5 छक्कों के सहयोग से नाटअऊट 35 रन का योगदान देते हुए मैन आफ दी मैच का खिताब पाया। इस प्रकार गोदिकां की टीम ने यह मैच 3 विकेट से जीत लिया।
    तीसरा मैच गांव फतेहपुरिया और सादेवाला की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें फतेहपुरिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले सादेवाला की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सादेवाला की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 79 रन बनाए जिसमें सुरेंद्र कुमार ने एक छक्के व 4 चौकों सहित 29 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी फतेहपुरिया की पूरी टीम 8 ओवरों में 69 रन बनाकर आऊट हो गई जिसमें विनोद कुमार ने एक छक्के व 2 चौकों सहित 19 रन का सहयोग दिया। इस प्रकार सादेवाला की टीम ने यह मैच 10 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब सादेवाला के बल्लेबाज सुरेंद्र कुमार को दिया गया जिसने 29 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment