Loading

17 January 2011

कार लूट की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल

सिरसा। जिला की ऐलनाबाद पुलिस ने बीती रात कस्बे में हुई कार लूट की घटना की गुत्थी को त्वरित कार्रवाई करते हुए गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को काबू कर लिया है जबकि दो की पहचान कर उनके छुपने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने लूटी गई कार व वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। पकड़े गए आरोपी को आज ऐलनाबाद अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि उससे विस्तार से पुछताछ की जा सके।
जिला पुलिस अधीक्षक सतेंद्र कुमार गुप्ता ने लूट की इस गुत्थी को त्वरित कार्रवाई कर सुलझाने वाले पुलिस कर्मियों की पीठ थपथपाते हुए उनकी मुक्तकंठ से प्रशंसा की है। उन्होने बताया कि लूट की इस गुत्थी को अतिशीघ्र सुलझाने वाले पुलिसकर्मियों को नकद राशि व प्रशंसापत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
जानकारी देते हुए ऐलनाबाद थाना के प्रभारी उपनिरीक्षक महावीर ङ्क्षसह ने बताया  कि रविवार रात्रि को ऐलनाबाद-डबवाली रोड़ पर स्थित लढा पेंट्रोलपंप के संचालक हरीप्रसाद लढा अपनी सफेद रंग की कार एचआर 44 डी-0711 पर सवार होकर वार्ड न. 10 में स्थित अपने आवास पर पहुंचे ही थे। उन्होने बताया कि दो नकाबपोश युवकों ने पिस्तौल की नोक पर उनकी कार को छिनकर मौके से भाग निकले। थाना प्रभारी ने बताया कि कार लूट वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस को अल्र्ट कर दिया गया तथा क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी गई। थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र के गांव कुत्ताबढ व रत्ताखेड़ा के बीच पुलिस पार्टी ने लूटी गई कार व वारदात में प्रयुक्त कार सहित एक आरोपी को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपी की पहचान अमरबहादूर सिंह पुत्र बलकार सिंह निवासी भावनदीन जिला सिरसा के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो युवक अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भाग निकले, जिनकी पहचान दवेंद्र सिंह पुत्र लखविंद्र सिंह निवासी वार्ड न. 5 ऐलनाबाद व सोमदीप उर्फ सोनी पुत्र परमजीत सिंह निवासी ढाणी द्योतड के रूप में हुई है। उन्होने बताया कि इस संबंध में हरीप्रसाद पुत्र महावीर प्रसाद निवासी वार्ड न. 10 की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भादंसं की धारा 392, 34 तथा शस्त्र अधिनियम के तहत ऐलनाबाद थाना में अभियोग दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment