Loading

25 February 2011

विशेष बच्चों तथा बुजुर्गों को फल वितरित किए

सिरसा, 24 फरवरी। स्थानीय एयरफोर्स वाईव्स वैलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्षा श्रीमती आशिमा सभरवाल ने आज स्थानीय स्वयंसेवी संस्था दिशा और वृद्धाश्रम में जाकर विशेष बच्चों तथा बुजुर्गों को फल वितरित किए और उनका हाल चाल जाना। उनके साथ एसोसिएशन की अन्य सदस्या भी उपस्थित थी जिनमें श्रीमती कॉपल सामीहाल, शामली डे, श्रीमती भागमनी, श्रीमती सरिता सजीव, श्रीमती हेमा लुदरा शामिल है।
    श्रीमती आशिमा सभरवाल ने उक्त दोनों संस्थाओं में बच्चियों और वृद्ध महिलाओं से सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत दी जा रही सहायता के बारे में चर्चा की। उन्होंने संस्था के प्रतिनिधियों से अनुरोध किया कि वे सरकार की सभी योजनाओं से जरुरतमंद व्यक्तियों को लाभांवित करने के लिए निरंतर प्रयास करे जिससे इन व्यक्तियों को लाभ होगा। उन्होंने संस्थाओं में रहने वाले बच्चों और वृद्धों को सरकार की योजनाओ के बारे में भी जानकारी दी।
    उनका यह दौरा आगामी 8 मार्च को मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में था। उन्होंने कहा कि इस उपलक्ष्य में एयरफोर्स वाईव्स वैलफेयर एसोसिएशन (अफवा) द्वारा आगामी 8 मार्च को महिलाओं, लड़कियों के कल्याण से जुड़े कार्यक्रम किए जाएंगे। इस दौरान अफवा द्वारा विभिन्न जगहों पर पहुंचकर सरकार की योजनाओं की जानकारी और सामाजिक कुरीतियों को दूर करने बारे महिलाओं को जागरुक किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment