Loading

25 February 2011

रंगोली प्रतियोगिता में जीएनएम इंटर्नशिप की पुष्पा वर्मा प्रथम

सिरसा
स्थानीय लार्ड शिवा स्कूल आफ नर्सिंग में गत दिवस संस्था के प्रांगण में खेल प्रतियोगिताओं का शुभारंभ मुख्यअतिथि डा0 यशपाल सिंगला, प्रिन्सिपल, लार्ड शिवा कालेज आफ फार्मेसी ने रिबन काट कर किया। वशिष्ठ अतिथि के तौर पर डा0 जितेन्द्र सिंह एवं श्री जगतार सिंह उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल आफ नर्सिंग की प्रिंसिपल श्रीमति सत्या गुप्ता ने की। कालेज प्रवक्ता विष्णु शर्मा ने बताया कि खेल प्रतियोगिताओं के प्रथम दिन रंगोली, मेंहदी, डिस्कस थ्रो व गोला फेंक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसका सभी उपस्थित अतिथियों व विद्यार्थियों ने भरपूर लुत्फ उठाया। रंगोली प्रतियोगिता में जीएनएम इंटर्नशिप की पुष्पा वर्मा ने प्रथम, जीएनएम द्वितीय वर्ष की सविता ने द्वितीय व देवेन्द्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मेंहदी प्रतियोगिता में जीएनएम तृतीय वर्ष की शालू ने प्रथम, इंटर्नशिप की पुष्पा वर्मा ने द्वितीय व तृतीय वर्ष की पूनम वर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। डिस्कस थ्रो में जीएनम द्वितीय वर्ष की सोनू ने 29.4 मीटर डिस्कस फेंक कर प्रथम व 25 मीटर डिस्कस फेंक कर प्रथम वर्ष की सुदेश ने द्वितीय स्थान हासिल किया।
इसी दौरान मुख्यातिथि ने छात्राओं के बेहतरीन प्रदर्शन पर उनकी होंसला अवजाही करते हुए  कहा कि शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों के सर्वांगिण विकास के लिए खेलों का जीवन में विशेष महत्व है और लड़कों के साथ-साथ लड़कियों को भी चाहिए कि वे खेल प्रतियोगिताओं में हमेशा बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। 
तत्पश्चात गोला फेंक प्रतियोगिता में 5.5 मीटर गोला फेंक कर जीएनएम-प्रथम वर्ष की सुदेश ने प्रथम स्थान हासिल किया व 4.11 मीटर गोला फेंक कर सविता जीएनएम द्वितीय वर्ष ने द्वितीय स्थान हासिल किया। प्रतियोगिताओं के दुसरे दिन आज रस्सा कस्सी, वालीवाल, बेडमिंटन व कब्बडी के लीग मेचों का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान संस्था के लार्ड शिवा कालेज आफ फार्मेसी के वरिष्ठ प्राध्यापक श्री विजय नरेश, श्री रमेश कुमार व लार्ड शिवा स्कूल आफ नर्सिंग के सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment