Loading

25 February 2011

प्राथमिकता के आधार पर जनसमस्या का समाधान करे

डबवाली, 24 फरवरी। उपमंडल अधिकारी ना0 श्री मुनीश नागपाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे प्राथमिकता के आधार पर जनसमस्या का समाधान करे। श्री नागपाल आज अपने कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ लोगों की शिकायतें सुन रहे थे।      इस अवसर पर दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता डी. के रंजन, तहसीलदार राजेंद्र कुमार तथा विभिन विभागों के कार्यकारी अभियंता व अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
    उन्होंने नगरपालिका अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में सफाई व्यवस्था को और दुरुस्थ करे ताकि डबवाली शहर एक सुंदर शहर दिखाई दे। उन्होंने शहर में अतिक्रमण हटाने के भी नगरपालिका अधिकारियों को कहा। इसके साथ-साथ अवैध निर्माण को तुरंत रोकने और अवैध निर्माण हटवाने के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे सुनिश्चित करे कि शहर में हर प्वाइंट पर प्रत्येक नागरिक को स्वच्छ पेयजल मिले।
    उन्होंने आज जनशिकायतें सुनने का विशेष कार्यक्रम रखा था क्योंकि आज डबवाली में खुल दरबार का आयोजन किया जाना था जो प्रशासनिक व्यवस्थाओं के चलते स्थगित कर दिया गया था।  लोगों की सुविधाओं को मद्देनजर रखते हुए उनके द्वारा शिकायत सुनने का कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम में उन्होंने दो दर्जन से भी अधिक शिकायतों का मौके पर निपटारा किया।

No comments:

Post a Comment