Loading

05 February 2011

सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहे पांच लोग काबू

सिरसा
              जिला की ऐलनाबाद पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान मुखबरी के आधार पर छापामारी करते हुए सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहे पांच लोगों को काबू कर लिया है। पुलिस ने मौके से 4070 रुपये की जुआ राशि व ताश की गट्टी भी बरामद कर ली है। आरोपियों के विरुद्ध थाना ऐलनाबाद में अभियोग दर्ज किया गया है। ऐलनाबाद थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि ऐलनाबाद पुलिस की एक टीम कस्बा में गश्त पर थी इसी दौरान पुलिस पार्टी को सूचना मिली कि कुछ लोग सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसी के आधार पर पुलिस पार्टी ने उक्त स्थान पर दबिश देकर जुआ खेल रहे आरोपियों को जुआ राशि व ताश समेत काबू कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुरेन्द्र सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी ऐलनाबाद, श्योदत्त पुत्र टीकू राम ढाणी शेरांवाली, विनोद पुत्र अमर सिंह निवासी सुदानपुरा राजस्थान, अमरसिंह पुत्र लाभ सिंह निवासी टिब्बी राजस्थान व राजेश पुत्र जयदेव निवासी ऐलनाबाद के रूप में हुई है।
    एक अन्य घटना में सीआईए सिरसा पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर सट्टा खाईवाली करने के आरोप में रामकुमार पुत्र अर्जुन निवासी गांव पनिहारी को 330 रुपये की सट्टा राशि के साथ उसी के गांव से काबू कर लिया है। वहीं जिला की बडागुढ़ा पुलिस ने श्याम लाल पुत्र दिवानचंद निवासी बप्पां को 240 रुपये की सट्टा राशि के साथ उसी के गांव बप्पां से काबू किया है।
    जिला की नाथूसरी चौपटा पुलिस ने मदन लाल पुत्र राजकरण निवासी रामपुरा ढिल्लों को 16 बोतल देसी शराब के साथ उसी के गांव से, जबकि बड़ागुढ़ा पुलिस ने रणजीत पुत्र सुहाबा सिंह निवासी साहुवाला प्रथम को 9 बोतल देसी शराब के साथ उसी के गांव से काबू कर लिया।

No comments:

Post a Comment