Loading

17 February 2011

पुलिस से सम्बंधित खबरें

सिरसा। शहर सिरसा थाना की बस स्टैंड पुलिस चौकी द्वारा अवैध पिस्तौल के साथ पकड़े गए आरोपी को सिरसा स्थित मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया गया। आरोपी को इस मामले में न्यायिक हिरासत में सिरसा जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि शहर थाना की बस स्टैंड पुलिस चौकी ने अनिल कुमार पुत्र राजेंद्र निवासी इंद्रपुरी मौहल्ला सिरसा को एक अवैध पिस्तौल के साथ बस स्टेंड क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था।

सिरसा। एंटी थेफ्ट पुलिस ने बीती 23 फरवरी 2010 को शहर के माल गोदाम रोड़ पर स्थित राजकुमार हड्डीरोग चिकित्सक की कार में से हुई लाखों रूपए की चोरी मामले में छानबीन करते हुए पकड़े गए आरोपी से पुछताछ कर उसकी निशानदेही पर अब तक करीब अढाई लाख रूपए के सोने के जेवरात तथा सवा तीन लाख रूपए की नकदी बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। सेल के प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि इस घटना में बीती 13 फरवरी को ताराचंद पुत्र पृथ्वी सिंह निवासी पन्नीवाला मोटा को गिरफ्तार किया गया था। उन्होने बताया कि पकड़े गए आरोपी ताराचंद को अगले दिन सिरसा अदालत में पेश कर पुछताछ हेतू व चोरीशुदा संपति की बरामदगी के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। उपनिरीक्षक औमप्रकाश ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से अब तक करीब अढाई लाख रूपए के सोने के आभूषण व सवा तीन लाख रूपए की नकदी बरामद की जा चुकी है। उन्होने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पुछताछ के दौरान उसके एक अन्य साथी की भी पहचान की गई है, जिसे शीध्र गिरफ़्तार किया जाएगा। सेल के प्रभारी ने बताया कि रिमांड पर लिए गए ताराचंद को आज अदालत में पुन: पेश किया जाएगा।

सिरसा। थाना शहर सिरसा पुलिस ने ब्लातकार के मामले में वांछित घटनास्थल से फरार हुए उदघोषित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के विरूद्ध थाना शहर सिरसा में 26 मार्च 2010 को भादंसं की धारा 366, 376 के तहत अभियोग दर्ज हुआ था। शहर सिरसा के गांधी कालोनी क्षेत्र में घटित इस घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया था। इस मामले में शहर थाना के सहायक उपनिरीक्षक भरत सिंह पर आधारित एक पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपी को गुडगांव शहर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुनीश पुत्र राजेंद्र निवासी रायपुर थाना चौपटा को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment