Loading

15 March 2011

दुकानों की नीलामी आगामी 18 मार्च को कमरा नंबर-63 में की जाएगी

सिरसा, 15 मार्च। स्थानीय लघुसचिवालय परिसर में वर्ष 2011-12 के लिए विभिन्न प्रकार की दुकानों की नीलामी आगामी 18 मार्च को कमरा नंबर-63 में की जाएगी। यह जानकारी देते हुए नगराधीश श्री एच.सी भाटिया ने बताया कि लघुसचिवालय कार्यालय के उपायुक्त कार्यालय में चाय की दुकान, लघु सचिवालय परिसर में रोटी का ढाबा, फार्मो की दुकान, फोटोस्टेट की दुकान, जूस की दुकान, ई-दिशा बैंक बिल्डिंग के पास चाय की दुकान और प्रशासनिक खंड में चाय की दुकान के लिए बोली की जाएगी।
    उन्होंने बताया कि इस खुली नीलामी में कोई भी वयस्क व्यक्ति भाग ले सकता है। यदि कोई व्यक्ति दूसरे की तरफ से बोली देना चाहे तो उसे वैध प्राधिकार पत्र या मुख्तारनामा प्रस्तुत करना होगा। बोलीदाता को बोली देने से पहले रिहायशी प्रमाण पत्र पेश करना होगा। उन्होंने बताया कि बोलीदाता को अग्रिम राशि के रुप में 10 हजार रुपए की राशि बोली से पहले जमा करवानी होगी। सफल बोलीदाता को कुल राशि का 25 प्रतिशत भाग मौके पर ही जमा करवाना होगा। शेष राशि 48 घंटों के अंदर जिला नाजर के पास जमा करवानी होगी। यदि कोई व्यक्ति ऐसा नहीं कर पाता तो उसकी अग्रिम राशि जब्त कर ली जाएगी।
    नगराधीश ने बताया कि सफल बोलीदाता को 10 रुपए के नॉन ज्यूडिशियल स्टाम्प पेपर पर कचहरी के सभी नियमों का अनुपालना करने बारे एग्रीमैंट भी देना होगा। कोई भी पुराना बाकीदार या अन्य वित्तीय संस्था/बिजली निगम आदि का बाकीदार बोली में हिस्सा नहीं ले सकता। बोली की अन्य शर्ते जिला नाजर के पास किसी भी कार्यदिवस पर देखी जा सकती है। इसके साथ-साथ शर्ते मौके पर भी पढ़कर सुनाई जाएगी।

No comments:

Post a Comment