Loading

08 January 2014

'मोदी के सामने कहीं नहीं ठहरते राहुल'

Rahul no match to Modi popularity says Shatrughan Sinha
राहुल गांधी बंद मुठ्ठी की तरह हैं और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से उनकी तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि इस समय मोदी की लोकप्रियता शिखर पर है।

- शत्रुघ्न सिन्हा

भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा का मानना है कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के सामने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कहीं भी नहीं ठहरते।

उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा मोदी को देश के लिए खतरनाक कहने पर भी आलोचना की।

पढ़ें, 'शिवाजी ने सूरत को नहीं लूटा था'
अभिनेता व पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने मंगलवार को कहा, ‘राहुल गांधी बंद मुठ्ठी की तरह हैं और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से उनकी तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि इस समय मोदी की लोकप्रियता शिखर पर है। गुजरात जैसे अहम राज्य में जीत की हैट्रिक लगाने वाले मोदी ने सुशासन को लेकर खुद को साबित किया है।’

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राहुल गांधी को पीएम पद के लिए उपयुक्त उम्मीदवार बताया था, इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पीएम सपना देख रहे हैं, जो सच नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा, ‘आइए प्रार्थना करते हैं कि प्रधानमंत्री का रात का सपना कहीं देश के लिए खौफनाक सपना न बन जाए।’

मोदी पर पीएम की टिप्पणी का जवाब देते हुए सिन्हा ने कहा कि इस तरह के शब्द उस व्यक्ति के सही नहीं लगते, जिसने पिछले 10 साल से देश के सर्वोच्च पद पर बैठकर उसकी गरिमा कम की है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में गुजरात कोर्ट ने 2002 के दंगा मामले में मोदी को क्लीन चिट दी है और आज वह देश में सम्मान हासिल करने वाले नेता बन चुके हैं।

सिन्हा यहां आम चुनावों से पहले पार्टी की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए थे। उन्होंने आम आदमी पार्टी की भी तारीफें करते हुए कहा कि उम्मीद है कि हमारी पार्टी भी उनसे कुछ प्वाइंट सीखेगी।

No comments:

Post a Comment