Loading

29 March 2017

फाइनल में मेजबान मलिकपुरा टीम की भिडंत चठ्ठेवाला टीम से होगी

ओढां
गांव मलिकपुरा में बाबा दीप सिंह स्पोटर्स क्लब द्वारा गांववासियों के सहयोग से गांव के खेल स्टेडियम में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंची चार टीमों में से पहले सेमिफाइनल में मेजबान मलिकपुरा टीम की भिडंत भीटीवाला (पंजाब) की टीम से हुई जबकि दूसरे सेमीफाइनल में चठ्ठेवाला की टीम मोहब्बत लहरा (पंजाब) की टीम से भिड़ी। इन मुकाबलों में मलिकपुरा व चठ्ठेवाला की टीमें ने अपने विरोधियों को पटखनी देते हुए फाइनल में प्रवेश कर गई हैं।
पहले सेमीफाइनल में भीटीवाला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर कुल 71 रन बनाए जिसमें सेंडी ने 30 तथा सिद्धू ने 24 रनों का योगदान दिया। मलिकपुरा के गेंदबाज मणी, रूपनीत व अवतार ने 2-2 तथा जसवंत ने एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए मलिकपुरा की टीम ने 5 विकेट खोकर 72 रनों के लक्ष्य को प्राप्त कर 5 विकेट से जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश पाया। इस जीत में मलिकपुरा के बल्लेबाज राजू ने 26, पिंद्र ने 18 तथा जसवंत ने 15 रनों का योगदान दिया जबकि भीटीवाला के गेंदबाज सिद्धू व कमलजीत ने 2-2 विकेट लिए।
दूसरे सेमीफाइनल में मोहब्बत लहरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर मात्र 42 रन जुटाए जिसमें मौड़ ने 20 तथा पेंडू ने 10 रनों का योगदान दिया। चठ्ठेवाला के गेंदबाज कद्दू व जादू ने 3-3 तथा संदीप ने 2 विकेट लिए। इसके जवाब में चठ्ठेवाला की टीम ने इस आसान लक्ष्य को छठे ओवर में पार करते हुए मैच जीतकर आसानी के साथ फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस जीत में बल्लेबाज जादू तथा गुरप्रीत ने 20-20 रनों का योगदान दिया तथा मोहब्बत लहरा के दीपा ने चठ्ठेवाला के 2 विकेट चटकाए। अब फाइनल मैच में मेजबान मलिकपुरा की टीम का मुकाबला चठ्ठेवाला की टीम से होगा। इस मौके पर सरपंच गुरमीत सिंह, अवतार सिंह, बाबा दीप सिंह स्पोर्टस क्लब मलिकपुरा के सदस्यों व ग्राम पंचायत सदस्यों सहित मनोज कुमार और रविन्द्र तथा काफी संख्या में खेलप्रेमी गांववासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment