Loading

24 June 2017

कक्षा नौवीं की प्रवेश परीक्षा में बैठे 413 परीक्षार्थी

ओढ़ां
जवाहर नवोदय विद्यालय ओढ़ां की कक्षा नौवीं में रिक्त सीटों के लिए प्रवेश परीक्षा शनिवार को आयोजित की गई। परीक्षा के आयोजन हेतु ओढ़ां में दो परीक्षा केंद्र बनाए गए जिनमें से माता हरकी देवी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में परीक्षा का संचालन डॉ. अखिलेश अग्रवाल और कॉरडीनेटर विजय वधवा व विजयलक्ष्मी तथा जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित परीक्षा का संचालन उपप्रचार्य रामसिंह ने किया।

माता हरकी देवी स्कूल में कुल 257 परिक्षार्थियों के लिए आयोजित परीक्षा में 209 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी तथा जवाहर नवोदय विद्यालय में बनाए गए परीक्षा केंद्र में कुल 250 परिक्षार्थियों के लिए आयोजित परीक्षा में 204 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी जबकि दोनों केंद्रों में 94 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा का संचालन पूर्णतया पारदर्शिता के साथ शांतिपूर्ण माहौल में हुआ परीक्षाकाल के दौरान कोइ अनैतिक सामग्री अथवा नकल का मामला सामने नहीं आया।
परीक्षा काल के दौरान जवाहर नवोदय विद्यालय की प्राचार्या सुनीता शर्मा ने दोनों परीक्षा केंद्रो का निरीक्षण करते हुए बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय की कक्षा नौवीं में 20 रिक्त सीटों के लिए आयोजित इस परीक्षा में मैरिट के आधार पर 20 विद्यार्थियों का चयन किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment