Loading

29 July 2017

स्काउटस एंड गाईडस तृतीय सोपान शिविर सम्पन्न

ओढ़ां
दशमेश सीनियर सैकेंडरी स्कूल चोरमार के प्रांगण में आयोजित चार दिवसीय स्काउटस एंड गाईडस तृतीय सोपान शिविर शुक्रवार को सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गया। ऑरगेनाइजिंग कमिश्नर कमलजीत शर्मा ने जसपाल सिंह के सहयोग से 206 स्काउटस एंड गाईडस को प्रशिक्षित किया। समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित खंड शिक्षा अधिकारी मधु जैन ने स्काउटस एंड गाईडस के बारे में जानकारी देते हुए इसके प्रति विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रार्थना एवं ध्वजारोहण के साथ हुआ।
शिविर के दौरान कमिश्नर कमलजीत शर्मा ने स्काउटस व गाईडस को व्यायाम, खेल और कंपास द्वारा दिशाबोध बारे जानकारी देते हुए शिविर में करवाई गई गतिविधियों की रिपोर्ट पेश की। समापन समारोह में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया तो वहीं जसपाल सिंह ने भी एक पंजाबी गीत सुनाकर विद्यार्थियों का मनोरंजन किया। तदुपरांत जसप्रीत कौर और गुरविंद्र सिंह ने शिविर के बारे में अपनी प्रतिक्रियाए दी। अंत में स्कूल प्रिंसिपल पवन कुमार ने अतिथियों व कमेटी मेंबरों को धन्यवाद दिया।
इस अवसर पर विद्यार्थियों को मैडल व प्रमाणपत्र वितरित किए गए तथा दशमेश स्कूल प्रबंधक समिति के संस्थापक व संत बाबा कर्म सिंह की ओर से अतिथियों को सिरोपे भेंट किए गए। इस मौके पर स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष बाबा गुरपाल सिंह, उपाध्यक्ष बलकरण सिंह, सचिव हरदीप सिंह, प्रिंसिपल पवन कुमार सहित स्टाफ सदस्य तथा विद्यार्थी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment