Loading

23 January 2011

क्रिकेट में मल्लेकां ने लुदेसर को 17 रनों से हराया

 ओढां न्यूज.
    खंड के गांव आनंदगढ़ में जनचेतना युवा क्लब द्वारा ग्राम पंचायत व गांववासियों के सहयोग से आयोजित नौवीं शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में पांचवें दिन शनिवार को अनेक दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव मल्लेकां और लुदेसर की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें मल्लेकां की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर कुल 76 रन बनाए जिसमें काला ने 3 चौकों सहित 10 गेंदों में 18 रनों और सुखदीप ने 3 चौकों सहित 10 गेंदों में 16 रनों का योगदान दिया। लुदेसर के गेंदबाज महेंद्र ने 3 ओवरों में 19 रन देकर 34 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी लुदेसर की टीम 10 ओवरों में 3 विकेट खोकर 60 रन ही बना सकी जिसमें महेंद्र ने एक छक्के व एक चौके सहित 19 गेंद में 19 रनों का योगदान दिया। मल्लेकां के गेंदबाज सुखदीप ने 3 ओवरों में 9 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार मल्लेकां की टीम ने यह मैच 17 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब मल्लेकां के आलराऊंडर सुखदीप को दिया गया जिसने 16 रन बनाने के साथ-साथ एक विकेट भी लिया।
    दूसरा मैच गांव कुसुंबी और छतरियां की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें कुसुंबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर कुल 78 रन बनाए जिसमें राजेश ने एक छक्के व 3 चौकों सहित 13 गेंदों में 22 रनों और राजकुमार ने 2 चौकों सहित 16 गेंदों में 18 रनों का योगदान दिया। छतरियां के गेंदबाज बुधराम ने 3 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके जवाब में बज्जेबाजी करने मैदान में उतरी छतरियां की टीम 10 ओवरों में 7 विकेट खोकर 68 रन ही बना सकी जिसमें अनिल ने 3 चौकों सहित 19 गेंदों में 23 रनों और पवन ने 2 चौकों सहित 14 गेंदों में 14 रनों का योगदान दिया। कुसुंबी के गेंदबाज अमित ने 3 ओवरों में 10 रन देकर 3 विकेट लिए। इस प्रकार कुसुंबी की टीम ने यह मैच 11 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब कुसुंबी के बल्लेबाज राजेश को दिया गया जिसने 22 रन बनाए।
        इस अवसर पर जन चेतना युवा क्लब के प्रधान ओमप्रकाश गोदारा, सरपंच बलवंत गोदारा, पूर्व सरपंच दलबीर बैनिवाल व रिसाल सिंह, जगतपाल गोदारा, मुंशीराम मास्टर और हराराम नेहरा सहित अनेक गणमान्य लोग एवं खेलप्रेमी गांववासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment