Loading

23 January 2011

शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद अतिआवश्यक - विश्रोई

 सिरसा
         लार्ड शिवा कालेज में खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ
                    स्थानीय लार्ड शिवा कालेज आफ फार्मेसी में आज खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ संस्था के महानिदेशक श्री देशमल विश्रोई ने रिबन काटकर।
कार्यकर्म में विशिष्ठ अतिथि के रूप में संस्था के प्रिंसिपल डा0 यशपाल सिंगला ने शिरकत की। इस अवसर पर कालेज के खेलकूद इन्चार्ज व वरिष्ठ प्राध्यापक श्री कुलदीप मलोदिया व प्राध्यापक सुनील कुमार ने मुख्याअतिथि व विशिष्ठ अतिथियों का स्वागत किया तथा विद्यार्थीयों को बेहतर प्रदर्शन करने केलिए प्रेरित किया। खेलकूद प्रतियागिता की शुरूआत  में बीफार्म द्वितीय वर्ष व अंतिम वर्ष के मध्य बालीबाल का लीग मैच कराया गया जिसमें बीफार्म अंतिम वर्ष ने जीत हासिल की।
कालेज के कम्प्यूटर संकाय के प्राध्यापक व कालेज प्रवक्ता विष्णु शर्मा ने बताया कि मुख्याअतिथि ने विद्यार्थियों से आह्वान किया कि शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद का जीवन में एक महत्वपूर्ण योगदान है इसलिए प्रत्येक विद्यार्थी को शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद में रूचि रखनी चाहिए क्योंकि खेलकूद शारीरिक विकास के लिए अतिआवश्यक है। प्रिंसिपल डा0 यशपाल सिंगला ने कहा कि पिछले कई वर्षां से कालेज इस तरह क़ी प्रतियोगिताएं करवा रहा है तथा विजेता प्रतिभागी को उचित पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कालेज भविष्य में भी इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहेगा।  इस अवसर पर डा0 जितेन्द्र सिंह व श्री जगतार सिंह के साथ-साथ सभी शिक्षक व गैर शिक्षकगण उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment