Loading

08 February 2011

छीना छपटी के आरोपी न्यायिक हिरासत में

 ओढ़ां  न्यूज.
    ओढ़ां पुलिस ने जबरदस्ती छीना छपटी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार करके डबवाली स्थित न्यायधीश महावीर सिंह की अदालत में पेश कर दिया जहां से उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
    यह जानकारी देते हुए ओमप्रकाश दलाल एएसआई ने बताया कि रविवार की रात को करीब साढ़े आठ बजे ओढ़ां निवासी सुभाष पुत्र ओमप्रकाश अपने खेत से पैदल घर आ रहा था कि नुहियांवाली रोड पर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उसे रोककर उससे जबरदस्ती करते हुए उसकी जेब से पर्स निकाल लिया और उसमें रखे 1800 रुपए लेकर फरार हो गए। सुभाष ने उनमें से एक युवक विशाल उर्फ लक्की निवासी ओढ़ां को पहचान लिया और पुलिस को सूचित किया।
    ओमप्रकाश एएसआई ने आगे बताया कि उक्त दोनों युवकों ने इस छीना छपटी के बाद में उसी रात करीब साढ़े नौ बजे गांव चोरमार निवासी बनवारी लाल मेघवाल के घर जाकर उससे भी छीना छपटी की। विशाल व सुभाष ने बनवारी लाल के कमरे में घुसकर जबरदस्ती उसकी जेब से 2500 रुपए की नकदी छीन ली और फरार हो गए। ओढ़ां पुलिस ने बनवारी लाल की शिकायत पर उक्त दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार को विशाल व उसके साथी मलकीत सिंह निवासी चोरमार के खिलाफ चोरी व छीना छपटी करने का मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार करके उन्हें अदालत में पेश कर दिया।

No comments:

Post a Comment