Loading

08 February 2011

बनवाला में जोहड़ सफाई का कार्य शुरु

 ओढां  न्यूज.
    गांव बनवाला में श्री हनुमान मंदिर और बस स्टेंड के निकट स्थित दो जोहड़ों की सफाई करने हेतु जोहड़ों से पानी की निकासी का कार्य शुरु कर दिया गया है ताकि इन जोहड़ों की सफाई की जा सके और इनके जर्जर हो चुके घाटों की रिपेयर की जा सके।
    गत 14 दिसंबर को ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित बैठक में गांववासियों साहबराम नंबरदार, भागाराम कूकना , मनफूल कूकना, काशी राम श्योराण, श्रवण गोदारा, विनोद कुमार, सीताराम, धनराज, पाला राम, भूप सिंह व महेंद्र सिंह आदि ने गांव में स्थित जोहड़ों में अनेक वर्षों से भरे गंदे पानी की ओर ध्यान दिलाते हुए उनकी सफाई करने तथा जोहड़ों के घाटों की रिपेयर करवाने की बात उठाई थी ताकि गंदे पानी से पशु बीमार न हों और टूटे हुए घाटों के कारण पशु घायल न हों। गांववासियों के आग्रह पर ग्राम पंचायत द्वारा रेजूलेशन डालकर गांव के जोहड़ों की सफाई और टूटे हुए घाटों को ठीक करवाने हेतु ग्राम पंचायत द्वारा एक प्रस्ताव पारित किया गया था ताकि इसकी सफाई की जा सके और टूटे हुए घाटों की रिपेयर की जा सके।
    इस विषय में गांव के सरपंच भरत सिंह से बात किए जाने पर उन्होंने बताया कि पारित प्रस्ताव के तहत जोहड़ का पानी निकलवाकर उनके जर्जर हो चुके घाटों की सफाई करवाकर ठीक करवाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment