Loading

15 February 2017

बैंक भर्ति के लिए 22 विद्यार्थियों ने प्रथम चरण की परीक्षा पास की


70 विद्यार्थियों के साक्षात्कार उपरान्त एमबीए पाठयक्रम के 22 विद्यार्थियों की सूचि तैयार की

सिरसा 15 फरवरी।


 चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के प्रबन्धन विभाग द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट के तहत 22 विद्यार्थियों ने एच0डी0एफ0सी0 बैंक की भर्ति के लिए प्रथम चरण की परीक्षा को पास करने में सफलता हॉसिल की है। 
विभाग के अध्यक्ष प्रो0 सुल्तान सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया विभाग द्वारा ट्रेंनिंग एण्ड प्लेसमेंट शेल का संचालन विभाग के प्राध्यापक अमित कुमार व सचिन शर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से किया जाता है। उन्होंने बताया कि एच0डी0एफ0सी0 बैंक के प्रबन्धकीय मण्डल के लोगों ने विभाग के 70 विद्यार्थियों का साक्षात्कार लिया
और साक्षात्कार के उपरान्त एम0बी0ए0 पाठयक्रम के 22 विद्यार्थियों की सूचि तैयार की गई है और इन विद्यार्थियों का अब बैंक द्वारा ऑन लाईन टैस्ट 23 फरवरी को दिल्ली में लिया जायेगा। इस परीक्षा में सफल होने वाले विद्यार्थी वित्तीय, मानव संसाधन, विपणन आदि के क्षेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे। प्रो0 सुल्तान सिंह ने कहा कि विभाग द्वारा समय-समय पर रोजगार शिविर लगाये जाते हैं और बच्चों को रोजगार दिलाने का प्रयास किया जाता हैं।  उन्होंने कहा की जून से पहले कोटेक महेन्द्रा, एयरटेल व अनेक बहुराष्ट्रीय कंम्पनियां आनी प्रस्तावित है। 

No comments:

Post a Comment