Loading

07 March 2017

निस्वार्थ भावना से की गई सेवा ही सच्ची जन सेवा : शरणदीप कौर बराड़

सिरसा, 7 मार्च। उपायुक्त श्रीमती शरणदीप कौर बराड़ ने आज स्थानीय नागरिक हस्पताल सिरसा में स्थापित श्री लंगर सेवा समिति को विश्व नामधारी संघ श्री जीवननगर की ओर से प्राप्त एक लाख रुपये की राशि का चैक समिति के प्रधान को प्रदान किया और उन्होंने लंगर सेवा समिति द्वारा बनाए जाने वाले भोजन की जांच पड़ताल की और रसोई घर का निरीक्षण किया तथा परोसने वाले भोजन की गुणवत्ता की जांच कर भोजन चखा। उन्होंने समाज सेवा के इस कार्य के लिए श्री लंगर सेवा समिति के कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि निस्वार्थ भावना से की गई सेवा ही सच्ची जन सेवा है। जो व्यक्ति इस पुण्य के कार्य में आहुति डालता है वह पुण्य का भागी होता है।
उन्होंने आम आदमी से आग्रह किया कि वे भी इस प्रकार के कार्यों में बढ़चढ़ कर सहयोग दें। उन्होंने श्री लंगर सेवा समिति की सराहना करते हुए कहा  कि लंगर सेवा समिति की ओर से स्थानीय बस स्टैंड के पास आओ ते खाओ की पहल शुरु की गई है जिसमें मात्र 10 रुपये में भोजन की थाली परोसी जाती है।
इस अवसर पर एसडीएम श्री परमजीत सिंह चहल, मुख्यमंत्री की सुशासन सहायिका वृशाली खंडेलवाल, सिविल सर्जन डा. सूरजभान कंबोज, श्री लंगर सेवा समिति के प्रबंधक श्री जेएन मेहता, स. गुरविंद्र सिंह, समाजसेवी श्री संजीव जैन उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment