Loading

19 March 2017

सड़क के बीच खड़ी कर दी दीवार, आवागमन अवरूद्ध

ग्राम पंचायत व ग्रामीणों ने की निशानदेही की मांग

ओढ़ां
थाना क्षेत्र के गांव बनवाला में प्लाट नंबर 317 के मालिकों द्वारा मुख्य सड़क मार्ग के बीचोंबीच 300 फीट लंबी दीवार खड़ी कर देने से आमजन को अवागमन में परेशानी हो रही है। इससे परेशान ग्रामीणों तथा ग्राम पंचायत ने पंचायती प्लाट नंबर 318 की निशानदेही शीघ्र किये जाने की मांग की है ताकि लोगों को इस परेशानी से निजात मिल सके।




बनवाला की सरपंच सुमन कासनिया, गांववासी जसवंत सिंह और साहब राम आदि ने तहसीलदार को दिये प्रार्थनापत्रों में उक्त प्लॉट के साथ लगते प्लाटों की निशानदेही शीघ्र करने की मांग की है। जिन घरों के सामने दीवार खड़ी की गई है उनमें से एक जसवंत सिंह ने बताया कि गांववासी बनवारी लाल, बालूराम, शीशपाल, पतराम, साहिब राम, राजेश कुमार, राय सिंह, जयवीर सिंह और मोहन लाल बांसल आदि ग्रामीणों के घरों के सामने दीवार खड़ी की गई है जिसके कारण उन लोगों का घर निकलना दूभर हो गया है।
जसवंत ने बताया कि क्षेत्र भर के श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र गोगा मैड़ी मंदिर इसी मार्ग के बिल्कुल सामने स्थित है जहां बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है तथा यह गोगा मैड़ी मंदिर जाने का मुख्य मार्ग है जिसके बंद होने से श्रद्धालुओं और ग्रामीणों को आवागमन में भारी परेशानी हो रही है। उसने बताया कि गांव के करीब दर्जन भर लोगों द्वारा 4 मार्च को उक्त दीवार खड़ी की गई तथा 6 मार्च को उसने इस संबंध में थाना ओढ़ां में सूचना देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी लेकिन कोई कार्रवाई न होने की दशा में 16 मार्च को सरपंच व ग्रामीणों ने तहसीलदार से निशानदेही की गुजारिश की है।

No comments:

Post a Comment